Move to Jagran APP

भारत के खिलाफ सीरीज के बाद इस श्रीलंकाई खिलाड़ी को IPL की 2 टीमों ने किया था अप्रोच

भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले वनिंदु हसरंगा ने एक बड़ा दावा किया है और कहा है कि उनको भारत के खिलाफ सीरीज के बाद दो आइपीएल टीमों ने अप्रोच किया था और ये उनके लिए बड़ी बात है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 03:40 PM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 03:40 PM (IST)
भारत के खिलाफ सीरीज के बाद इस श्रीलंकाई खिलाड़ी को IPL की 2 टीमों ने किया था अप्रोच
वनिंदु हसरंगा ने एक बड़ा दावा किया है (फोटो आइसीसी ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच जुलाई के आखिर में तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली गई थी। वनडे सीरीज को मेहमान टीम भारत ने जीता था, जबकि टी20 सीरीज को श्रीलंकाई टीम ने जीता था। इस पूरे दौरे के दौरान श्रीलंका की ओर से कुछ ही खिलाड़ी थे, जिसने अच्छा प्रदर्शन किया। उनमें से एक थे वनिंदु हसरंगा, जिन्होंने अपनी फिरकी के जाल में भारत के अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को फंसाया। इसी प्रदर्शन के दम पर उनको इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल की टीमों ने भी अप्रोच किया है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है और कहा है कि ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है।

loksabha election banner

श्रीलंका की टीम के लेग स्पिनर वनिंदु हसरंगा ने दिग्गज खिलाड़ी लसिथ मलिंगा के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए इस बात को कबूल किया है कि उनको दो आइपीएल टीमों ने अप्रोच किया है। वनिंदु हसरंगा ने कहा, "भारत के खिलाफ सीरीज के बाद, दो आइपीएल टीमों ने मुझे अप्रोच किया, आइपीएल में अवसर मिलना बड़ी बात है। मेरा सपना है कि मैं एक दिन आइपीएल खेलूं।" हालांकि, हसरंगा ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि किन-किन टीमों ने उन्हें अप्रोच किया था और क्या किसी टीम के साथ उनकी लगातार बात चल रही है, क्योंकि कई टीमों को लेग स्पिनर की तलाश है, जिसे हसरंगा पूरी कर सकते हैं।

आपको बता दें, वनिंदु हसरंगा ने दो वनडे मैचों में भारत के खिलाफ तीन विकेट चटकाए थे, लेकिन टी20 सीरीज में वे बेहद खतरनाक नजर आए। हसरंगा ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 7 विकेट चटकाए थे। इसी के दम पर वे टी20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे। आखिरी के टी20 मैच में उन्होंने 4 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे और भारत को सिर्फ 81 रन पर रोक दिया था। इस प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया था। इसी प्रदर्शन की वजह से वे सुर्खियों में आए थे और उनको आइपीएल से ऑफर भी मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.