Move to Jagran APP

सहवाग ने पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी की देखभाल करने की विनती BCCI से की, वजह से बहुत बड़ी

अर्शदीप सिंह की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा कि वो बेहतरीन बालर हैं और इसी तरह से अगर मेहनत के साथ प्रदर्शन जारी रखते हैं तो वो टीम इंडिया के लिए जरूर खेलेंगे। बीसीसीआइ को इस तरह के प्रतिभाशाली खिलाड़ी का खास ध्यान रखना चाहिए

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 06:43 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 06:43 PM (IST)
सहवाग ने पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी की देखभाल करने की विनती BCCI से की, वजह से बहुत बड़ी
पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल के साथ अर्शदीप सिंह (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग पंजाब किंग्स के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। आइपीएल 2021 के 45वें लीग मैच में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराया था और इस मैच में अर्शदीप सिंह ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। अर्शदीप सिंह ने केकेआर के खिलाफ 32 रन देकर तीन विकेट लिए थे। उन्होंने मैच के तीसरे ओवर में शुभमन गिल का विकेट लेकर टीम को बेहतरीन ब्रेक थ्रू दिलाया था।

loksabha election banner

अर्शदीप सिंह ने जिस तरह से गिल को क्लीन बोल्ड किया था सहवाग उसके कायल हो गए और उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने यहां तक कह दिया कि, अर्शदीप सिंह में काफी क्षमता है जो अपनी गेंदबाजी से भारतीय टीम को काफी फायदा पहुंचा सकते हैं। उन्होंने बीसीसीआइ से अनुरोध किया कि उनका खूब ख्याल रखा जाए। सहवाग ने क्रिकबज पर कहा कि ये लेफ्ट आर्म फास्ट बालर की टिपिकल बालिंग है और खास तौर पर जब उनकी गेंद आफ स्टंप से दूर गिरकर अंदर की तरफ आती है। अर्शदीप ने कहा था कि उन्होंने तीन दिनों तक जहीर खान के साथ काम किया था और अगर तीन दिन में वो गेंद को इस तरह से स्विंग करा सकते हैं तो उन्हें कुछ और दिन जहीर के साथ वक्त बिताने का मौका मिले तो वो क्या कुछ कर सकते हैं।

सहवाग ने कहा कि टीम इंडिया को अर्शदीप से काफी फायदा हो सकता है और बीसीसीआइ को इस तरह के प्रतिभाशाली खिलाड़ी का खास ध्यान रखना चाहिए जिससे कि उनकी टैलेंट बेकार ना हो जाए। अर्शदीप की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा कि वो बेहतरीन बालर हैं और इसी तरह से अगर मेहनत के साथ प्रदर्शन जारी रखते हैं तो वो टीम इंडिया के लिए जरूर खेलेंगे। आपको बता दें कि पंजाब और केकेआर के बीच हुए मैच में पंजाब को 5 विकेट से जीत मिली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.