Move to Jagran APP

सहवाग ने दी हनुमान जयंती की बधाई और कहा- जय बजरंग बली, तोड़ कोरोना की नली

Sehwag wishes hanuman jayanti सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- भोले के भक्त हनुमान जी के चेले सबकुछ जीत लेंगे अकेले।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 08:45 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 08:45 PM (IST)
सहवाग ने दी हनुमान जयंती की बधाई और कहा- जय बजरंग बली, तोड़ कोरोना की नली
सहवाग ने दी हनुमान जयंती की बधाई और कहा- जय बजरंग बली, तोड़ कोरोना की नली

नई दिल्ली, जेएनएन।  Sehwag wrote jai bajrangbali tod corona ki nali: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने समस्त देशवासियों को हनुमान जयंती की बधाई अपने खास अंदाज में दी। सहवाग अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं और उनका ट्वीट काफी मजेदार होता है। एक बार फिर से कोविड 19 के खिलाफ चल रहे जंग के बीच उन्होंने बेहद फनी अंदाज में सबको हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। 

loksabha election banner

सहवाग ने अपने ट्वीट किए हुए वीडियो में हनुमान चालीसा की कुछ पक्तियां भी गाई हैं और इसके अंत में उन्होंने कहा कि जय बजरंग बली, तोड़ कोरोना की नली। इसके अलावा वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- भोले के भक्त, हनुमान जी के चेले, सबकुछ जीत लेंगे अकेले। संकट कटय मिटय सब पीड़ा, जो सुमिरे हनुमत बलबीरा! जय बजरंगबली! हनुमान जन्मोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं।

 Bhole Ke Bhakt, Hanuman ji Ke Chele ,

Sab kuch Jeet lenge Akele.

Sankat Katai Mite Sab Peeda, Jo Sumire Hanumat Balbeera !

Jai Bajrangbali !

#HanumanJanamUtsav ki hardik shubhkamnayein pic.twitter.com/bIlVOUvShk

इस वीडियो से पहले वीरू ने एक वीडियो जारी की थी जिसमें वो अपनी पालतू गाय के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे थे तो वहीं उन्होंने उससे पहले एक छोटे से बच्चे का वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बच्चा कोरोना से बचने के उपाय बताया नजर आ रहा था। 

कोविड 19 महामारी के चपेट में इस वक्त भारत भी है और यहां पर संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या 5000 को पार कर गया है जबकि मरने वाले लोगों की संख्या 150 से ज्यादा तक पहुंच गई है। भारत में इस समय 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। इसके अलावा पूरी दुनिया में इस वक्त हालात काफी खराब हैं और 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं जबकि 70 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.