Move to Jagran APP

'हम अमीर लोग हैं, गरीब देश में जाकर लीग...' एडम गिलक्रिस्ट के सवाल पर Virendra Sehwag ने दिया दो टूक जवाब

एडम गिलक्रिस्ट के पॉडकास्ट क्लब प्रेयरी फायर में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने सहवाग से पूछा कि क्या भारतीय खिलाड़ी कभी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के अलावा अन्य टी20 लीग में हिस्सा लेंगे? क्या आप ऐसा देखते कि आने वाले समय में भारतीय क्रिकेटर अन्य लीग में हिस्सा लेंगे? इस सवाल के जवाब में सहवाग ने दो टू जवाब दिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Wed, 24 Apr 2024 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:25 PM (IST)
Virender Sehwag ने एडम गिलक्रिस्ट के सवाल का दिया दो टूक जवाब। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने खरे और चुटकीले जवाब के लिए जाने जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट के साथ हाल ही में बातचीत में सहवाग ने एक बड़ा खुलासा किया है। सहवाग ने बताया कि उन्हें बिग बैश लीग खेलने का प्रस्ताव दिया गया था जिसे उन्होने ठुकरा दिया था।

loksabha election banner

क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर गिलक्रिस्ट ने सहवाग से पूछा कि क्या भारतीय खिलाड़ी कभी इंडियन प्रीमियर लीग के अलावा अन्य टी20 लीग में हिस्सा लेंगे? क्या आप ऐसा देखते कि आने वाले समय में भारतीय क्रिकेटर अन्य लीग में हिस्सा लेंगे? इस सवाल के जवाब में सहवाग ने दो टू जवाब दिया।

'गरीब देशों में नहीं जाते'

सहवाग ने मुस्कुराते हुए दो टूक जवाब दिया। सहवाग ने भारतीय क्रिकेटरों को अमीर देश का बताया और गरीब देशों में जाकर न खेलने की बात कही। सहवाग ने कहा, "नहीं इसकी जरूरत नहीं है, हम अमीर लोग हैं, हम अन्य लीगों के लिए गरीब देशों में नहीं जाते।"

यह भी पढे़ं- T20 वर्ल्ड जीतने के लिए Zaheer Khan का खास मंत्र, इन लेफ्ट आर्म पेसर्स पर दांव खेलकर टीम इंडिया बन सकती है चैंपियन

'छुट्टियों में खर्च कर देता हूं इतने पैसे'

सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें बीबीएल खेलने का प्रस्ताव मिला था। सहवाग ने खुलासा किया कि उस वक्त उन्हें लगभग 8 करोड़ की राशि की पेशकश की गई थी। सहवाग ने इसे हंसी के साथ खारिज कर दिया और दावा किया कि वह आसानी से अपनी छुट्टियों पर उस राशि को खर्च कर सकते हैं।

सहवाग ने कहा, मुझे अभी भी याद है जब मैं भारतीय टीम से बाहर चल रहा था। मैं आईपीएल खेल रहा था, तब मुझे बीबीएल से प्रस्ताव मिला कि मुझे बिग बैश में भाग लेना चाहिए, मैंने कहा ठीक है कितने पैसे, उन्होंने कहा 100,000 डॉलर। मैंने इतने पैसे अपनी छुट्टियों में खर्च कर सकता हूं।

यह भी पढे़ं- Sachin Tendulkar Birthday: सचिन तेंदुलकर के पांच महारिकॉर्ड, जिनका टूटना लगभग असंभव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.