Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी- बताया कौन जीतेगा ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 03:02 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी- बताया कौन जीतेगा ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप
वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी- बताया कौन जीतेगा ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराकर आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपिनशिप में जीत के साथ आगाज किया है। टेस्ट क्रिकेट को लोकप्रिय बनाने के उद्देश्य से शुरू की गई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप दो साल तर चलने वाली है। इसी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने  एक बड़ी भविष्यवाणी की है।  

prime article banner

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में कौन सी टीम जीत सकती है, इस बारे में वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि टीम इंडिया ये आइसीसी टूर्नामेंट जीत सकती है। इंग्लैंड और वेल्स में वनडे वर्ल्ड खेलने के बाद टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के बाद एंटीगा में पहला टेस्ट मैच खेला।

ये भी देखें- बांग्लादेश की टीम तैयार कर रही है अपना अलग जसप्रीत बुमराह, देखें ये Video

इस टेस्ट मैच की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली समेत कुछ बल्लेबाजों ने निराशा किया, लेकिन दमदार गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ने कमबैक किया और फिर दूसरी पारी में बड़ा स्कोर बनाने के बाद पारी घोषित कर दी। इसके बाद टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी कराई और मेजबान टीम को 100 रन पर ढेर कर मैच 318 रन से जीत लिया। 

विजयी आगाज के बाद वीरेंद्र सहवाग ने आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इसी दौरान एक कार्यक्रम में वीरेंद्र सहवाग ने कहा, "दो साल का समय काफी लंबा होता है। हां, टीम अच्छे हाथों में है। मैं रवि शास्त्री को दूसरी पारी और विराट कोहली को इस टूर्नामेंट के लिए विश करना चाहता हूं।"

नजफगढ़ के नवाब कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि हमारे पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं, जो इस आइसीसी टूर्नामेंट को जिता सकते हैं। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक में हमारे पास धाकड़ खिलाड़ी हैं। स्पिनर्स और फास्टर्स को आप कैसे एक तालमेल के साथ खिला सकते हैं ये चैलेंजिंग होगा। भारतीय टीम के पास मौका है कि वो इस आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को जीत सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.