Move to Jagran APP

वीडियो में देखिए ‘बाबा सहवाग’ ने चहल के सवाल का कैसे दिया मजेदार जवाब

सहवाग ने अपने लुक और मजेदार जवाब से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा हैं। हाल ही में भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने एक मजेदार LAY’S खोल वीडियो में बाबा सहवाग से ज्ञान लिया। वीडियो में दोनों हल्की-फुल्की बातचीत साझा कर रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 06:39 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 06:39 PM (IST)
वीडियो में देखिए ‘बाबा सहवाग’ ने चहल के सवाल का कैसे दिया मजेदार जवाब
पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (फोटो साभार ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग आजकल बाबा के अवतार में ज्ञान बांटते नजर आ रहे हैं। सहवाग के नए अवतार के बारे में तो आपको मालूम ही होगा। क्रिकेट मैदान में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाला यह खिलाड़ी आजकल बाबा सहवाग के रूप में भी जाना जाता है।

prime article banner

उन्होंने अपने लुक और मजेदार जवाब से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा हैं। हाल ही में भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने एक मजेदार LAY’S खोल वीडियो में बाबा सहवाग से ज्ञान लिया। वीडियो में दोनों हल्की-फुल्की बातचीत साझा कर रहे हैं।

अपनी जिज्ञासा को शांत करने के लिए चहल पूछते हैं कि बाबा ‘लाल टीम जितेगी या पीली?’ LAY’S रेड और येलो को हाथ में लेकर बाबा सहवाग ने दिलचस्प उत्तर दिया। उन्होंने कहा, ‘चहल मेरे लाल टेंशन में पीले मत हो।‘ बाबा की यह बात सुनकर चहल थोड़े निराश हुए।

 

View this post on Instagram

Want a great opening? Open a Lay's. Get up to 2GB free data with every pack. Opening pe tips milengi, aur closing pe bhi... kyunki ab Net Practice hogi Internet par. @lays_india #LaysIndia #LaysKhol

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

सहवाग ने आगे कहा, ‘अबे LAY’S खोल, 2GB डाटा फ्री मिल रहा है। ऑनलाइन होरोस्कोप देख ले।‘ उनके कहने का मतलब है कि गेंदबाज चहल के सवाल का जवाब LAY'S के पैक में है। जिसमें वह 2GB तक मुफ्त मोबाइल डाटा का लाभ उठा सकता है और इंटरनेट का आनंद ले सकता है।

यह वीडियो पहले से ही सहवाग और चहल के फैन्स की ओर से सराहना बटोर रहा है। क्योंकि वीडियो लाइव होने के 24 घंटे के भीतर 9.4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो का आनंद लेने के बाद लोगों ने टू गुड, एपिक, हिलेरियस और ऑसम आदि जैसे कमेंट्स किए। यहां तक कि विस्फोटक बल्लेबाज ग्रिस गेल ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘@yuzi_chahal23, मेरे लाल... @virendersehwag मुझे भी LAY'S चाहिए। मैं भी शक्तिशाली होना चाहता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.