Move to Jagran APP

पंजाब किंग्स को वीरेंद्र सहवाग ने दी सलाह, यहां पर सुधार करके जीत सकते हैं आगे के मुकाबले

सहवाग ने कहा कि पंजाब को अपनी खराब बल्लेबाजी का खमियाजा भुगतना पड़ रहा है और इसकी वजह से ही उन्हें नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि इस टीम को अपने संसाधनों को ठीक करने की जरूरत है और वो तब वो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 06:44 PM (IST)
पंजाब किंग्स को वीरेंद्र सहवाग ने दी सलाह, यहां पर सुधार करके जीत सकते हैं आगे के मुकाबले
पंजाब किंग्स के खिलाड़ी बल्लेबाजी के दौरान (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 में पंजाब किंग्स का अब तक का प्रदर्शन कोई बहुत अच्छा नहीं रहा है। छह में से इस टीम ने दो मैच जीते हैं जबकि चार में केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम को हार मिली है। पंजाब को पिछले मैच में भी केकेआर ने हराया था और टीम में एक से बढ़कर एक बल्लेबाज होते हुए भी पंजाब ज्यादा स्कोर नहीं बना पाई थी। केकेआर के खिलाफ पंजाब को मिली हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि, इस टीम को अपनी बल्लेबाजी सुधारने की जरूरत है। 

loksabha election banner

सहवाग ने कहा कि, पंजाब को अपनी खराब बल्लेबाजी का खमियाजा भुगतना पड़ रहा है और इसकी वजह से ही उन्हें नुकसान हुआ है। सहवाग ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि, इस टीम को अपने संसाधनों को ठीक करने की जरूरत है और वो तब वो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हैं। इस टीम की गेंदबाजी काफी अच्छी हो रही है और मुंबई के खिलाफ भी बॉलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था। उनके लिए इस समय सबसे अहम है कि वो अपनी बल्लेबाजी में जरूरी सुधार करें।

सहवाग ने कहा कि बड़े शॉट लगाने वाले क्रिस गेल और निकोलस पूरन को लगातार बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। वीरू ने कहा कि, पंजाब किंग्‍स को यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि उनके शक्तिशाली बल्‍लेबाज लगातार बेहतर प्रदर्शन करें ताकि टीम लगातार मैच जीत सके। पंजाब के पास ऐसे बल्‍लेबाज हैं, जो कही भी 200 से ज्‍यादा का स्‍कोर बना सकते हैं। अगर उनके चार में से दो बल्‍लेबाज भी एक समय चल पड़े तो पूरा मैच बदल सकते हैं।' सहवाग ने ये भी कहा कि, हम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को सर्वश्रेष्‍ठ टीम में से एक मान सकते हैं क्‍योंकि उनके बल्‍लेबाज फॉर्म हासिल कर चुके हैं। सभी बल्‍लेबाज योगदान देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वक्त सीएसके काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अंक तालिका में नंबर एक पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.