Move to Jagran APP

India vs Bangladesh: विराट कोहली ने कहा- बांग्लादेश की टीम को हम हल्के में नहीं ले सकते

Virat Kohli ने कहा कि बांग्लादेश के गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं औऱ हम उन्हें हल्के में लेने की भूल नहीं कर सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 09:54 PM (IST)
India vs Bangladesh: विराट कोहली ने कहा- बांग्लादेश की टीम को हम हल्के में नहीं ले सकते
India vs Bangladesh: विराट कोहली ने कहा- बांग्लादेश की टीम को हम हल्के में नहीं ले सकते

इंदौर, प्रेट्र। Indian vs Bangladesh Indore test match: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच इंदौर (Indore test match) में खेलना है जहां इस टीम का रिकॉर्ड काफी अच्छा है, लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का कहना है कि हमारी टीम भले ही इंदौर में खेले या फिर कहीं और जीत अच्छे प्रदर्शन के दम पर ही मिलती है। उन्होंने कहा कि भारत सिर्फ मैदान पर ही आने से नहीं जीत सकता। जीतने के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत होती है। इंदौर में हम कभी भी नहीं हारे पर इसके बावजूद हमें बेहतर खेलना होगा। 

loksabha election banner

विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच को लेकर कहा कि हम बांग्लादेश (Bangaldesh cricket team) की टीम को हल्के में नहीं ले सकते क्योंकि कोई भी टीम बेहतर कर सकती है। हमें टी 20 सीरीज में जरूर जीत मिली हो, लेकिन विरोधी टीम के गेंदबाज काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता। टीम इंडिया ने रोहित की कप्तानी में बांग्लादेश को टी 20 सीरीज में 2-1 से हराया था। इस सीरीज में विराट को आराम दिया गया था और रोहित ने उनकी जगह टीम की कमान संभाली थी। 

टीम इंडिया के लगातार शानदार प्रदर्शन पर विराट कोहली ने कहा कि इसके पीछे की वजह है कि खिलाड़ियों को खुद पर विश्वास है साथ ही आपसी समझ भी काफी अच्छी है। जब कोई खिलाड़ी मैदान पर उतरता है तो उसके दिमाग में ये बात रहती है कि उसका प्रदर्शन ही टीम को फायदा पहुंचाएगा। टीम के गेंदबाजों के बारे में विराट ने कहा कि उमेश यादव (Umesh Yadav) ने पिछली सीरीज में जिस तरह की गेंदबाजी की वो अपने आप में कमाल का था। वहीं मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बुमराह इस वक्त फिट नहीं हैं जबकि ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) पिछले दो साल से अच्छी लय में हैं। टेस्ट में हमारी सफलता का राज ये है कि हम किसी एक जगह पर लगातार गेंद फेंकते हैं और दूसरे गेंदबाज विकेट निकालते हैं। 


 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.