Move to Jagran APP

कोहली ने चुपचाप छेड़छाड़ देखने वालों और कपड़ों पर सवाल करने वालों को लताड़ा

विराट कोहली ने बेंगलुरू में हुई छेड़छाड़ की घटना पर इसे नजरअंदाज करने वालों और लड़कियों के कपड़ों पर सवाल उठाने वाले लोगों को काफी कड़ा संदेश दिया है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 06 Jan 2017 11:35 AM (IST)Updated: Fri, 06 Jan 2017 11:44 AM (IST)
कोहली ने चुपचाप छेड़छाड़ देखने वालों और कपड़ों पर सवाल करने वालों को लताड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बेंगलुरू में 31 दिसंबर की रात को बड़ी संख्या में महिलाओं से हुई छेड़छाड़ की घटना को निंदनीय बताया है। कोहली से पहले खेल और सिनेमा जगत की तमाम हस्तियों ने इस घटना की भरसक निंदा की है।

loksabha election banner

कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को इस बारे में दो संदेश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई भी घटना किसी अच्छे समाज की निशानी नहीं है। उन्होंने कहा है कि वह ऐसे समाज का हिस्सा बनकर नाखुश हैं।

कोहली ने कुछ लोगों को ऐसी हरकत करते हुए देखकर चुपचाप खड़े रहने वालों पर भी निशाना साधा है। उन्होंने ऐसे लोगों से सवाल किया है कि अगर किसी दिन उनके घरवालों के साथ ऐसा हुआ तो क्या वे चुप रहेंगे? कोहली ने आगे कहा है कि जो लोग सोचते हैं कि ऐसा लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने की वजह से हो रहा है, उन्हें अपनी सोच बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कोई लड़की क्या पहने, कैसे रहे यह उसकी अपनी सोच और आजादी है। इसपर सवाल उठाना वाकई डरावना है।

कोहली ने लोगों से अपील की है कि ऐसा बर्ताव करना और लड़कियों से भेदभाव करना बंद करें। आप खुद सुनिए कोहली ने क्या कहा है अपने संदेशों में-

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.