Move to Jagran APP

तीसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान कोहली ने कह दी ऐसी बात, जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

भारत को पहले दो मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है और इस लिहाज से ट्रेंट ब्रिज में शुरू होने वाला तीसरा मैच उसके सीरीज में बने रहने का आखिरी मौका है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 11:18 AM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 01:45 PM (IST)
तीसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान कोहली ने कह दी ऐसी बात, जानकर खुश हो जाएंगे फैंस
तीसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान कोहली ने कह दी ऐसी बात, जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

नॉटिंघम, जेएनएन। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम इस समय ऐसी स्थिति में है जहां वो मैच के अलावा किसी और चीज के बारे में सोचने का जोखिम नहीं उठा सकती। उनका कहना है कि टीम के पास तीसरे टेस्ट मैच में जीत के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है, इसलिए वे कहीं और ध्यान नहीं भटकाना चाहते।

loksabha election banner

जीत पर है भारतीय टीम का फोकस

भारत को पहले दो मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है और इस लिहाज से ट्रेंट ब्रिज में शुरू होने वाला तीसरा मैच उसके सीरीज में बने रहने का आखिरी मौका है। कोहली ने कहा कि हमने सिर्फ इस बात पर ध्यान दिया है कि इस मैच में टीम को किस चीज पर अपना ध्यान लगाना चाहिए। जब आप विषम परिस्थितियों में होते हैं तो आप किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकते। अगर आप दूसरी तरह से देखें तो आपके लिए यह अच्छी बात है कि आपके पास सोचने के लिए कुछ और है ही नहीं।

'जीत ही है एकमात्र रास्ता'

कोहली ने कहा कि हमने जो बात की है, उसमें टीम से यही कहा है कि हमारे पास इस मैच को जीतने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। आप इस मैच के लिए किस तरह से सोचते हैं, इस पर काफी कुछ इस पर निर्भर करता है। इसके अलावा हर खिलाड़ी पर निर्भर करता है कि वह किस तरह से चीजों को सोचता है और अपनी जिम्मेदारी को कैसे संभालता है।

बुमराह को मिल सकता है मौका

पहले दो टेस्ट मैचों में चोट के कारण बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हो गए हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं। कोहली का कहना है कि वह बुमराह के आने से काफी उत्साहित हैं। कोहली ने हालांकि यह नहीं बताया कि बुमराह अंतिम-11 में होंगे या नहीं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.