Move to Jagran APP

विराट कोहली ने कहा, लोगों को RCB पर विश्वास नहीं है, लेकिन हम इस सीजन में सफल होंगे

RCB के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि काफी लोगों को हमारी टीम पर विश्वास नहीं है लेकिन मैं और मेरे साथी खिलाड़ियों को टीम पर पूरा विश्वास है। हम इस सीजन में सफल फ्रेंचाइजी के तौर पर सामने आएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:31 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:31 PM (IST)
विराट कोहली ने कहा, लोगों को RCB पर विश्वास नहीं है, लेकिन हम इस सीजन में सफल होंगे
IPL 2020 आरसीबी की टीम (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। आरसीबी ने बुधवार को केकेआर पर 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करते हुए खुद को अंकतालिका में मजबूत स्थिति में बनाए रखा है। इस जीत के साथ ये टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है और इस सीजन में ऐसा लग रहा है कि विराट की टीम को मुंबई और दिल्ली से सबसे ज्यादा खतरा है क्योंकि ये दोनों भी जीत के तगड़े दावेदार हैं। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा कि, आम तौर पर आरसीबी को लेकर लोगों की राय अच्छी नहीं है, लेकिन वो और उनकी टीम के खिलाड़ियों को पूरा विश्वास है कि इस सीजन में हम एक सफल फ्रेंचाइजी के तौर पर उभरेंगे। 

loksabha election banner

विराट कोहली ने कहा कि हमारी टीम का एक कल्चर है, हमारे पास प्लान ए है और प्लान बी भी है। टीम के खिलाड़ी अपने प्लान पर काम करते हैं और इस वजह से हम एक शानदार स्थिति में हैं। हालांकि आम लोगों का आरसीबी पर विश्वास नहीं है, मुझे नहीं लगता कि फैंस हमारी टीम पर ज्यादा विश्वास करते हैं, लेकिन मैं करता हूं, टीम के अन्य खिलाड़ी करते हैं और इससे फर्क पड़ता है। 

आरसीबी ने पिछले 5 मैचों में से चार में जीत दर्ज की है और इस सीजन में वो हर एक मैच के साथ और मजबूत होकर सामने आ रही है। क्रिस मौरिस के टीम में आने से टीम की ताकत और बढ़ गई है। मैच के बाद विराट ने इस साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर की जमकर तारीफ की। विराट ने ना सिर्फ उनके प्रदर्शन बल्कि खेल के प्रति उनके दृष्टिकोण के लिए भी उनकी सराहना की। 

विराट ने कहा कि हमने मैदान पर सिर्फ अपनी रणनीति पर गौर किया और उसी पर चले। उन्होंने कहा कि अगर आपकी टीम में दुनिया के सबसे बेस्ट प्लेयर हैं, लेकिन खुद पर विश्वास नहीं है तो आप मैदान पर रिजल्ट हासिल नहीं कर सकते हैं। क्रिस मौरिस को अपनी जिम्मेदारी पसंद है। वो टीम के अंदर एक लीडर जैसा रोल प्ले करते हैं। उन्होंने पंजाब के खिलाफ क्रिस गेल को आउट करने की कोशिश की जो साबित करता है कि वो जोखिम लेने को तैयार रहते हैं। वो अपना विश्वास नहीं खोते हैं और यही सबसे अहम है। उनकी एनर्जी कमाल की है और ये हमारी टीम के लिए शानदार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.