Move to Jagran APP

बेटी वामिका की तस्वीर खींचे जाने पर नाराज हुए विराट कोहली व अनुष्का शर्मा, कही यह बातें

विराट कोहली अपनी बेटी वामिका की तस्वीर खींचे जाने और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होने से काफी नाराज नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस घटना के बाद कुछ इस अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 01:42 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:51 PM (IST)
बेटी वामिका की तस्वीर खींचे जाने पर नाराज हुए विराट कोहली व अनुष्का शर्मा, कही यह बातें
विराट कोहली की बेटी व पत्नी वामिका और अनुष्का शर्मा (एपी फोटो)

केपटाउन (साउथ अफ्रीका), एएनआई। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए वनडे मैच के दौरान विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया था। उनके अर्धशतक लगाने के बाद स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और वामिका उन्हें चीयर करते हुए नजर आए थे। अनुष्का और वामिका की कोहली को चीयर करते हुए वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर लीग हो गई। यही नहीं इन दोनों का वीडियो भी वायरल हो गया और सबने पहली बार वामिका को देखा। बेटी वामिका की तस्वीर लीग होने और वीडियो वायरल होने के बाद विराट कोहली नाराज नजर आए। 

loksabha election banner

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक संदेश लिखते हुए कहा कि मैं और मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा ने महसूस किया कि उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई है और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हम सबको ये बताना चाहते हैं कि हम पकड़े गए और हमें नहीं पता था कि कैमरा हमारे ऊपर है। हमें खुशी होती अगर वामिका की तस्वीर नहीं क्लिक की जाती और उसे पब्लिश नहीं की जाती। इसके पीछे क्या कारण है ये हम पहले ही बता चुके हैं। धन्यवाद। 

वहीं अनुष्का शर्मा ने भी अपनी बेटी की तस्वीर सामने आने के बाद इस बात का विरोध करते हुए कहा कि हमें पता नहीं था कि कैमरा हमारी तरफ फोकस है। हमें आफ गार्ड पकड़ा गया और अपनी बेटी को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना की जाए और न ही उसे कहीं छापा जाए। दरअसल कोहली और अनुष्का का मानना है कि वामिका अभी काफी छोटी हैं और उसे अपनी जिंदगी जीने देनी चाहिए। वो नहीं चाहते हैं कि ग्लैमर वर्ल्ड की वजह से वामिका को कोई तकलीफ है। उनके मुताबिक जब वामिका बड़ी होंगी तब खुद की फैसला करेंगी कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। 

आपको बता दें कि विराट कोहली ने केपटाउन वनडे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी। हालांकि ये मैच काफी करीबी रहा और भारत को 4 रन से हार मिली। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इससे पहले विराट कोहली की कप्तानी में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को 1-2 से हार मिली थी। इसके बाद विराट कोहली ने भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी। विराट कोहली अब भारतीय टीम में बतौर बल्लेबाज खेल रहे हैं। तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मुकाबलों में उन्होंने अर्धशतक लगाया, लेकिन वो इस दौरे पर भी शतक लगाने से चूक गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.