Move to Jagran APP

Virat Kohli ने किया PM MODI के 'Janata Curfew' का समर्थन, कोच शास्त्री भी आए साथ

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जनता के संबोधित किया और 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 09:34 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 10:20 AM (IST)
Virat Kohli ने किया PM MODI के 'Janata Curfew' का समर्थन, कोच शास्त्री भी आए साथ
Virat Kohli ने किया PM MODI के 'Janata Curfew' का समर्थन, कोच शास्त्री भी आए साथ

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खतरे के निपटने की कोशिश कर रही है। भारत सरकार भी काफी सजग है और लोगों के इससे सुरक्षित रहने की अपील कर रही है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जनता के संबोधित किया और 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की।

loksabha election banner

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खतरा गहराता ही जा रही है। इसके मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारतीय जनता को संदेश देते हुए उनको संबोधित किया। रविवार 22 मार्च के दिन पीएम ने भरातीय जनता से जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इस दिन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाया जाए यानी 14 घंटे के दौरान कोई भी अपने घर से बाहर ना निकले

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शस्त्री ने प्रधानमंत्री मोदी के जनता कर्फ्यू की अपील का स्वागत किया है। उन्होंने भारतीय जनता से इसमें अपना योगदान देने की बात कही।

कप्तान कोहली ने ट्वीट कर लिखा, "सतर्क रहे, चौकन्ने रहे और जागरूक रहे ताकी कोविड 19 द्वारा जो खतरा पनपा है उसका सामना किया जा सके। भारतीय नागरिक होने के नाते हमें अपनी सुरक्षा के लिए निर्धारित सभी मानदंड का जरूर पालन करना चाहिए जैसा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी ने बताया है।"

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू में साथ मिलकर आगे आने की बात कही। उन्होंने लिखा, "चलिए आगे आए और प्रधानमंत्री जी के साथ इस खास काम में हाथ में हाथ मिलाएं और भारतीय समय के मुताबिक 22 मार्च को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू में भागेदार बने।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.