Move to Jagran APP

Ind Vs Aus: कप्तान विराट ने की धौनी की जमकर तारीफ, कह दी ये बड़ी बात

Ind Vs Aus: Virat Kohli ने रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि पांच गेंदबाजों के साथ खेलकर मैच जीतना हमेशा कप्तान को खुशी प्रदान करता है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 10:34 AM (IST)
Ind Vs Aus: कप्तान विराट ने की धौनी की जमकर तारीफ, कह दी ये बड़ी बात
Ind Vs Aus: कप्तान विराट ने की धौनी की जमकर तारीफ, कह दी ये बड़ी बात

एडिलेड, प्रेट्र। Ind Vs Aus: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मंगलवार को एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की। विराट ने कहा कि यह बहुत चुनौतीपूर्ण दिन था। आपने देखा होगा कि धौनी भी अंत में थक गए थे। मंगलवार का दिन एमएस क्लासिक था। आपको मैच के बीच के दिनों में आराम की जरूरत होती है। टीम में धौनी को लेकर कोई संदेह नहीं है। मंगलवार को धौनी का दिन था।

prime article banner

केवल धौनी ही जानते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। खेल को लेकर उनका जोड़-तोड़ बहुत अच्छा रहता है। धौनी ने हमेशा की तरह अपना खेल दिखाया। हमने एक-दूसरे की काफी सहायता की। मंगलवार की रात हमारे लिए खास रही।

कोहली ने मैच जीतने के बाद कहा, हम ऑस्ट्रेलिया को अंतिम ओवर में ज्यादा रन बनाने से रोकने का प्रयास करना चाहते थे। दो गेदों में दो विकेट (मैक्स और मार्श का विकेट) लेना शानदार रहा। ये दो विकेट निर्णायक रहे। इसका फायदा यह हुआ कि हमें 330 रन का पीछा नहीं करना पड़ा, क्योंकि हमने ऑस्ट्रेलिया को 298 रन पर रोक दिया। भुवी ने शानदार गेंदबाजी की और वह हमें खेल में वापस ले आया।

कोहली ने रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि पांच गेंदबाजों के साथ खेलकर मैच जीतना हमेशा कप्तान को खुशी प्रदान करता है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, हमने मौके के हिसाब से रणनीति बनाई। लक्ष्य का पीछा करने के दौरान मैंने स्थिति को बहुत सामान्य रखने की कोशिश की। उम्मीद है कि मैं टीम की मदद करता रहूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK