Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने खोला राज, स्मिथ नहीं इस खिलाड़ी की एक पारी से एशेज सीरीज जीतेगी टीम !

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने एशेज सीरीज के फाइनल मुकाबले से पहले अपने मैच विनर का नाम बताया। उन्होंने कहा इस बल्लेबाज की एक पारी से टीम सीरीज जीत सकती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 05:24 PM (IST)
ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने खोला राज, स्मिथ नहीं इस खिलाड़ी की एक पारी से एशेज सीरीज जीतेगी टीम !
ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने खोला राज, स्मिथ नहीं इस खिलाड़ी की एक पारी से एशेज सीरीज जीतेगी टीम !

नई दिल्ली, जेएनएन। एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम इस पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगी तो वहीं मेजबान सीरीज बराबर करना चाहेंगे। ओवल में गुरुवार से सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाना है। इस वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

loksabha election banner

गुरुवार को शुरू हो रह इस फाइनल टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए ओपनर डेविड वार्नर का खराब चिंता का सबब बना हुआ है। वार्नर पांच मैचों की सीरीज के पहले चार मैच में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। टीम को कोच जस्टिन लैंगर ने माना की वार्नर का फॉर्म खराब है लेकिन भरोसा जताया कि एक पारी सबकुछ ठीक सकती है।

लैंगर ने मैच से पहले कहा, "वार्नर के लिए यह सीरीज अच्छा नही रहा है और इसमें कोई छुपाने वाली बात नहीं है। वह एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और मैं पूरी सीरीज के दौरान यह कहता रहा हूं कि अगर डेविड के बल्ले से एक अच्छी पारी निकल गई तो इससे हमें एशेज जीतने में काफी मदद मिलेगी। इससे पहले वह इस तरह के फॉर्म से कभी शायद ही गुजरे हों इसलिए यह उनके चरित्र को बेहतर करने के लिए कड़ा इम्तिहान होगा।"

ये भी पढ़ें: 10 खिलाड़ियों के मना करने के बाद भी पाकिस्तान दौरे पर जाएगी श्रीलंका, ये खिलाड़ी दिखाएंगे साहस

आगे उनका कहना था, "वह एक मैच विनर खिलाड़ी हैं, जब से वह प्रतिबंध के बाद वापस लौटे हैं उसके बाद से टीम के साथ बेहतर तरीके से हैं। वह कमाल हैं, टीम के लिए शानदार है, दर्शकों के लिए बेहतरीन कुल मिलाकर वह एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। वह जिस तरह से चाहते हैं वैसे भले ही रन नहीं बना पाए हों लेकिन मैं इस इंतजार में हूं कि वो ऐसा कब कर पाते हैं। मेरे हिसाब से ऐसा करने के लिए ओवल के मैदान से बेहतर जगह दुनिया में नहीं हो सकती है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.