Move to Jagran APP

आज भारत की तरफ से कौन सा बल्लेबाज बनाएगा सबसे बड़ा स्कोर, भारतीय स्पिनर ने की भविष्यवाणी

पीयूष ने लिखा रोहित भाई अपनी फॉर्म में वापस आ गए हैं और ऐसा लग रहा है कि स्कॉटलैंड के खिलाफ वो एक बड़ी पारी खेलेंगे। आज के मुकाबले ओपनिंग जोड़ी एक बड़े साझेदारी करेगी सभी इसकी उम्मीद कर रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 05:40 PM (IST)
आज भारत की तरफ से कौन सा बल्लेबाज बनाएगा सबसे बड़ा स्कोर, भारतीय स्पिनर ने की भविष्यवाणी
भारतीय टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम अब से कुछ देर बाद स्काटलैंड के खिलाफ आइसीसी टी20 विश्व कप में खेलने उतरेगी। अफगानिस्तान के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद अब भारत से आगे भी ऐसे ही खेल की उम्मीद की जा रही है। टूर्नामेंट के पहले दो मैच हारने के बाद टीम के सेमीफाइनल की राह बेहद मुश्किल हो गई है। अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय ओपनरों ने दमदार शुरुआत की थी और टीम ने बड़ा स्कोर खड़ा किया।

loksabha election banner

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतक जमाया था। दोनों ने टीम के लिए शतकीय साझेदारी निभाई थी। इन दोनों की बदौलत ही टीम इंडिया ने 210 रन बनाए थे। भारत की इस जीत ने टीम के सेमीफाइनल की उम्मीद बढ़ाई है। भारत के अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला स्काटलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि रोहित अब फार्म में लौट चुके हैं और वह इस मैच में भी दमदार पारी खेलेंगे।

Koo App

रोहित भाई अपनी फॉर्म में वापस आ गए हैं और ऐसा लग रहा है कि स्कॉटलैंड के खिलाफ वो एक बड़ी पारी खेलेंगे. आज के मुकाबले ओपनिंग जोड़ी एक बड़े साझेदारी करेगी, सभी इसकी उम्मीद कर रहे हैं. #SabseBadaStadium #IndVsScot #T20WorldCup #cricketonkoo - Piyush Chawla (@piyushchawlaofficial) 5 Nov 2021

रोहित ने अफगानिस्तान के खिलाफ 47 गेंद पर 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 74 रन बनाए थे। पीयूष ने सोशल नेटवर्किंग साउट कू पर लिखा, "रोहित भाई अपनी फॉर्म में वापस आ गए हैं और ऐसा लग रहा है कि स्कॉटलैंड के खिलाफ वो एक बड़ी पारी खेलेंगे। आज के मुकाबले ओपनिंग जोड़ी एक बड़े साझेदारी करेगी, सभी इसकी उम्मीद कर रहे हैं।" 

T20 WC 2021, Ind vs Scot: दिग्गज ने स्काटलैंड के खिलाफ चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को नहीं जगह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.