Move to Jagran APP

भारतीय दिग्गज ने कहा, दोबारा कब मैदान पर खेलने मिलेगा, बस यही सपना देख रहा हूं

भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने शनिवार को बताया कि वह पिछले काफी दिनों से कोरोना महामारी फैलने की वजह से क्रिकेट को मिस कर रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 10:05 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 10:05 PM (IST)
भारतीय दिग्गज ने कहा, दोबारा कब मैदान पर खेलने मिलेगा, बस यही सपना देख रहा हूं
भारतीय दिग्गज ने कहा, दोबारा कब मैदान पर खेलने मिलेगा, बस यही सपना देख रहा हूं

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन का इंतजार है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को एक साल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया जिसके बाद आईपीएल कराने का रास्ता साफ हो गया। टूर्नामेंट के चेयरमैन बृजेश पटेल ने बताया कि इस साल 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच इसका आयोजन कराया जाएगा।

loksabha election banner

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना ने शनिवार को कहा वह पिछले काफी दिनों से कोरोना महामारी फैलने की वजह से क्रिकेट को मिस कर रहे हैं। आईपीएल के आयोजन की घोषणा से वह बेहद खुश हैं और अब तो वह सपने भी मैच खेलने के ही देख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Walking into the weekend dreaming when we can play again on the field..🏏 Ready with the weekend vibes🙌🤩

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

रैना ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया। इसे शेयर करते हुए लिखा, वीकेंड में यह सपना देख रहा हूं कि कब दोबारा से मैदान पर हमें खेलने का मौका मिले।

यूएई में होने वाले आईपीएल से पहले रैना जमकर तैयारी में जुट गए हैं। कुछ दिन पहले ही रैना भारतीय विकेटकीपर रिषभ पंत के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए थे। वहीं इससे पहले वह भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के फार्म हाउस पर उनकी तेज गेंदबाजी का सामना करते नजर आए थे। रैना और शमी के साथ स्पिनर पीयूष चावला भी मौजूद थे।

IPL के आयोजन से पर्दा हटा  

इस साल सितंबर में होने वाले एशिया कप के स्थगित होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की नजर आईसीसी द्वारा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के फैसले पर बनी हुई थी। इसके इस साल स्थगित होने का फैसला आया और आईपीएल के आयोजन का रास्ता साफ हो गया। सोमवार को बीसीसीआई ने आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया कि टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.