Move to Jagran APP

हरभजन सिंह ने की पीएम की तारीफ, कहा-हमें अपने नेता नरेंद्र मोदी पर गर्व है

शुक्रवार को पीएम ने तमाम भारतवासियों से कोविड 19 महामारी से लड़ने के लिए जुट होकर इसे दीप जलाकर लड़ने का आह्वाहन किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 01:57 PM (IST)
हरभजन सिंह ने की पीएम की तारीफ, कहा-हमें अपने नेता नरेंद्र मोदी पर गर्व है
हरभजन सिंह ने की पीएम की तारीफ, कहा-हमें अपने नेता नरेंद्र मोदी पर गर्व है

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और स्पिनर हरभजन सिंह ने भारत की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आह्वाहन का समर्थन करने की गुजारिश की है। शुक्रवार को पीएम ने तमाम भारतवासियों से कोविड 19 महामारी से लड़ने के लिए जुट होकर इसे दीप जलाकर लड़ने का आह्वाहन किया। रविवार 5 मई को रात 9 बजे पीएम ने घर की बत्ती बंद कर दीप और मोमबत्ती जलाने की अपील की है।

loksabha election banner

शुक्रवार की सुबह राष्ट्र को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता से एक अपील की। उन्होंने तमाम भारतवासियों से रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सारी लाइट बंद रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि इन 9 मिनटों में घर में हम दीया, मोमबत्ती, टॉर्च जलाकर अपनी अपनी बालकोनी में खड़े होकर कोरोना की जंग में अपनी भागेदारी दिखाएं। इस बीच पीएम ने कहा की ऐसा अपने अपने घर में रहकर करना है ना कि एक जगह जमा होकर। कोरोना को हराने के लिए सोशल डिसटेंसिंग जरूरी है।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट कर पीएम के इस आह्वाहन में तमाम भारतवासियों को भाग लेने को कहा। शास्त्री ने लिखा, "130 करोड़ लोगों की एकजुटता को फिर से जगाने के लिए चलो लैंप जलाएं, एक मोमबत्ती, टॉर्च , मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाइए रविवार 5 अप्रैल 9 बजे 9 मिनट के लिए। इस कोविड 19 की आपदा को दूर करने के लिए चलो एक नई ऊर्जा को चलाएं।" 

हरभजन सिंह ने लिखा, "हर एक को घर पर रहकर अपनी भागेदारी निभानी है। हमें अपने टीम के नेता नरेंद्र मोदी पर गर्व है। हम सभी घर पर रहकर सुरक्षित रहना जारी रखे। 5 अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट के लिए सभी लाइट को बंद कर दें। मोमबत्ती, दीया, टॉर्च, मोबाइल फ्लैश का ही प्रयोग करें लेकिन अपने घर से। सड़क पर ना निकलें कृपया।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.