Move to Jagran APP

IPL मैच के दौरान भड़के सुनील गावस्कर, कहा- पृथ्वी शॉ की मानसिकता खराब है

आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने कहा- मुझे तो इस खिलाड़ी की मानसिकता ठीक नहीं लगती। इस खिलाड़ी की मानसिकता खराब है। आप क्या कहेंगे आखिर इस तरह से विकेट देने की जरूरत क्या थी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 08:35 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 02:26 PM (IST)
IPL मैच के दौरान भड़के सुनील गावस्कर, कहा- पृथ्वी शॉ की मानसिकता खराब है
दिल्ली कैपिटल्स के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ (फोटो साभार पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स की ओपनिंग करने वाले युवा पृथ्वी शॉ को लोग काफी टैलेंटेड मानते हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से लोगों को काफी प्रभावित किया है और भारत की तरफ से टेस्ट डेब्यू करते हुए शतक जमाकर अपनी प्रतिभा को भी साबित किया था। मंगलवार (20अक्टूबर) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जिस तरह से पृथ्वी आउट हुए वो पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को पसंद नहीं आया।

loksabha election banner

आइपीएल के 13वें एडिशन में मैच की कमेंट्री कर रहे गावस्कर ने पृथ्वी की मानसिकता पर सवाल उठाए। उन्होंने चौथे ओवर में एक बेहद खराब शॉट खेलकर आउट होने पर पृथ्वी की आलोचना की और उनको खराब मानसिकता का खिलाड़ी बता डाला। पृथ्वी के इस तरह से अपना विकेट फेंककर मैदान से लौटने से गावस्कर काफी नाराज नजर आए।

आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने कहा, 'मुझे तो इस खिलाड़ी की मानसिकता ठीक नहीं लगती। इस खिलाड़ी की मानसिकता खराब है। आप क्या कहेंगे आखिर इस तरह से विकेट देने की जरूरत क्या थी। ऐसे शॉट को इस समय खेलने का कोई मतलब नहीं बनता। आखिर वो करना क्या चाहते थे। अगर यही गेंद मान लीजिए लॉन्ग ऑन के ऊपर से निकल जाती और छक्का हो जाता, तो लोग उनकी तारीफ करेंगे, वो क्या बस इतनी सी चीज चाहते थे।'

दिल्ली की टीम को पंजाब के खिलाफ टूर्नामेंट के 38वें मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के शतक के दम पर टीम ने 164 रन बनाया था। पंजाब ने 19वें ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 11 गेंद खेलकर 7 रन बनाए और जिमी नीशम की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल को कैच दे बैठे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.