Move to Jagran APP

सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा से पूछा- मैंने कब आपको विराट के खराब प्रदर्शन के लिए दोषी ठहराया

IPL 2020 विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद गावस्कर ने कहा था कि उन्होंने लॉकडाउन के समय सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का ही सामना किया था। इसके बाद गावस्कर की काफी आलोचना हुई और फिर वो जमकर ट्रोल भी हुए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 07:41 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 07:41 PM (IST)
सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा से पूछा- मैंने कब आपको विराट के खराब प्रदर्शन के लिए दोषी ठहराया
विराट कोहली व उऩकी पत्नी अनुष्का शर्मा (फोटो- एपी)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में आरसीबी और पंजाब के मैच के दौरान सुनील गावस्कर द्वारा लाइव कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसी बात कही गई जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद गावस्कर ने कहा था कि उन्होंने लॉकडाउन के समय सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का ही सामना किया था। इसके बाद गावस्कर की काफी आलोचना हुई और फिर वो जमकर ट्रोल भी हुए। 

loksabha election banner

इसके बाद अनुष्का ने सुनील गावस्कर पर निशाना साधा और अब एक बार फिर से गावस्कर ने इस मामले में एक इंटरव्यू के दौरान इस पर अपनी सफाई पेश की। गावस्कर ने कहा कि मैंने अनुष्का शर्मा को कहां दोषी ठहराया है। मैंने कब भद्दे कमेंट किए, मैं तो बस उस वीडियो के बारे में बात कर रहा था जो किसी ने सोशल मीडिया पर डाला था। उसमें विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ क्रिकेट खेल रहे थे और उनकी गेंदबाजी का सामना कर रहे थे। मैंने तो यही बात की थी। कोई मेरी बातों को बेवजह ले ले तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। 

 गावस्कर ने कहा कि विराट की असफलता या खराब बल्लेबाज के लिए मैं अनुष्का को कहां जिम्मेदार ठहरा रहा हूं। मैं सिर्फ ये कह रहा था कि उस वीडियो में वो विराट को गेंदबाजी कर रही हैं। पंजाब के खिलाफ जब विराट एक रन बनाकर खेल रहे थे और तीन गेंदों का सामना कर चुके थे तब गावस्कर ने कहा था कि विराट ने लॉकडाउन के दौरान सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का ही सामना किया था और ये वीडियो सोशल मीडिया पर हमने देखी है। मेरी इस बात को सोशल मीडिया पर कुछ और तरीके से कहा जा रहा है। 

वहीं अनुष्का ने गावस्कर से कहा था कि वो एक क्रिकेटर के खराब खेल के लिए उनकी पत्नी को क्यों जिम्मेदार ठहराते हैं। उन्होंने कहा था कि सबकी पर्सनल लाइफ का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा कब होगा कि मुझे क्रिकेट के मामले में घसीटना बंद किया जाएगा। उन्होंने कहा था कि आप एक महान खिलाड़ी हैं और आपके इस बयान से मुझे कैसा लगा आपको मैं ये बताना चाहती हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.