Move to Jagran APP

स्टीव स्मिथ ने जताई आईपीएल खेलने की इच्छा, कहा- उम्मीद है टूर्नामेंट होगा

Steve Smith says Hopefully we can get an IPL राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनको उम्मीद है आईपीएल होगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 12:12 AM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 12:12 AM (IST)
स्टीव स्मिथ ने जताई आईपीएल खेलने की इच्छा, कहा- उम्मीद है टूर्नामेंट होगा
स्टीव स्मिथ ने जताई आईपीएल खेलने की इच्छा, कहा- उम्मीद है टूर्नामेंट होगा

नई दिल्ली, आईएएनएस। इस वक्त कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति में है। ऐसे में भी भारत में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन की सबको उम्मीद है। तमाम विदेशी खिलाड़ी जो इस लीग में खेलते हैं उनकी चाहत है कि इस साल यह टूर्नामेंट जरूर खेला जाए। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनको उम्मीद है आईपीएल होगा।

prime article banner

स्मिथ ने ईश सोढी से बात करते हुए इस मुश्किल घड़ी में भी आईपीएल के होने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा, "इस वक्त पूरी दुनिया में काफी कुछ घट रहा है लेकिन उम्मीद करता हूं कि किसी तरह से आईपीएल का आयोजन हो।"

स्मिथ राजस्थान की टीम की पूरे सीजन में कप्तानी करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि अब तक वो कभी भी टीम को पूरे सीजन में कप्तान के तौर पर नहीं दे पाए हैं। उन्होंने कहा, "मैं जो दो सीजन रॉयल्स के टीम की कप्तानी की वो आधे ही थे, शेन वॉट्सन ने 2015 में मुझे कप्तानी दी थी और पिछले साल अचानक से ही मुझे कप्तानी वापस से मिली वो सीजन का अंत था। मैं फुट टाइम कप्तानी करने की देख रहा हूं इस बार टीम काफी अच्छी लग रही है।" 

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने आईपीएल का आयोजन ना होना शर्मनाक बताया था। बटलर का कहना था कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से इस बार का आईपीएल नहीं कराया जा रहा यह वाकई बहुत ही शर्म की बात है।

 कोरोना वायरस की वजह से संक्रमित लोगों की संख्या में लगाता हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया। भारत सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। इसके बाद ही टूर्नामेंट को कराए जाने पर कोई फैसला लिया जा सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.