Move to Jagran APP

स्टीव स्मिथ ने पंजाब के खिलाफ जीत के बाद कहा- हम सही समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं

IPL 2020 स्मिथ ने मैच के बाद कहा ‘‘हमारे लिए यह टूर्नामेंट उतार चढ़ाव भरा रहा। बीच के टूर्नामेंट में अगर कुछ और जीत दर्ज करते तो बेहतर रहता। हमें प्ले आफ में जगह बनाने के लिए बेहतर खेल दिखाना होगा और साथ ही चीजें हमारे पक्ष में होनी चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 03:22 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 03:22 PM (IST)
स्टीव स्मिथ ने पंजाब के खिलाफ जीत के बाद कहा- हम सही समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं
IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ (फाइल फोटो)

अबुधाबी, प्रेट्र। राजस्थान रॉयल्स ने आइपीएल के 13वें सीजन के 50वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज की और प्लेऑफ में इस टीम के शामिल होने की उम्मीद बनी हुई है। टीम की इस जीत के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम शायद सही समय पर अपना शीर्ष खेल दिखा रही है लेकिन टूर्नामेंट के बीच में अगर कुछ और जीत दर्ज करती तो बेहतर होता।

prime article banner

रॉयल्स की टीम ने लगातार दो जीत से शुरुआत की और उसने पंजाब के खिलाफ लगातार दूसरी जीत दर्ज की लेकिन स्मिथ ने कहा कि बीच के ओवरों में कुछ और जीत दर्ज करते तो बेहतर होता। स्मिथ ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमारे लिए यह टूर्नामेंट उतार चढ़ाव भरा रहा। बीच के टूर्नामेंट में अगर कुछ और जीत दर्ज करते तो बेहतर रहता। हमें प्ले आफ में जगह बनाने के लिए अब भी बेहतर खेल दिखाना होगा और साथ ही चीजें हमारे पक्ष में होनी चाहिए।’’

उन्होंने कहा कि हम लगातार दो जीत दर्ज कर चुके हैं और शायद सही समय पर अपना शीर्ष खेल दिखा रहे हैं। स्मिथ ने कहा कि सैमसन का रन आउट होना निराशाजनक था लेकिन हर स्थिति के सकारात्मक पक्ष देखने की कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘सैमसन का रन आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन आप हर स्थिति के सकारात्मक पक्ष देखते हो। इससे जोस बटलर को पांच दिन बाद बल्लेबाजी का मौका मिला। उसने अच्छे शॉट खेले जो अच्छा संकेत है।’’

स्मिथ ने स्टोक्स और सैमसन की जमकर तारीफ करते हुए कहा, ‘‘बेन विश्व स्तरीय खिलाड़ी है, वह सही शॉट खेलता है, गेंद को हर जगह मारने में सक्षम है और गेंद से भी अपना काम करता है। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक। संजू ने टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की पर बीच के मैचों में रन नहीं बना सका लेकिन टी20 क्रिकेट में ऐसा होता है।’’ स्मिथ ने साथ ही स्वीकार किया कि उनकी टीम को टॉस जीतने का फायदा मिला जबकि पंजाब के कप्तान राहुल ने कहा कि उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा क्योंकि बाद में पिच बल्लेबाजी के लिए काफी आसान हो गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.