Move to Jagran APP

सौरव गांगुली ने IPL के आयोजन पर चल रही खबरों पर लगाया विराम, कार्यक्रम पर की बात

Yet to officially discuss IPL 2020 schedule गांगुली ने साफ किया कि अब तक इस टूर्नामेंट को कराए जाने पर किसी तरह का कोई फैसला नहीं हुआ है और ना चर्चा की गई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 08:54 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 08:54 PM (IST)
सौरव गांगुली ने IPL के आयोजन पर चल रही खबरों पर लगाया विराम, कार्यक्रम पर की बात
सौरव गांगुली ने IPL के आयोजन पर चल रही खबरों पर लगाया विराम, कार्यक्रम पर की बात

नई दिल्ली, जेनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर चल रही चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। गांगुली ने साफ किया कि अब तक इस टूर्नामेंट को कराए जाने पर किसी तरह का कोई फैसला नहीं हुआ है और ना चर्चा की गई है।

loksabha election banner

बीसीसीआई अध्यक्ष ने Sportskeeda को दिए एक इंटरव्यू में बताया, "हम नहीं बता सकते है कि आगे आने वाले दिनों में क्या होगा। इसका अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। हम अभी सारे विकल्प को तलाश रहे हैं। हम अब तक इस बात को लेकर पक्का नहीं कर पाए कि क्रिकेट दोबारा कब शुरू हो सकेगा।"

कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद बीसीसाई ने तमाम क्रिकेट आयोजनों को स्थगित करने का फैसला लिया था। घरेलू और इंटरनेशनल मैचों पर तत्काल रोक लगा दी थी। 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को भी स्थगित करने का फैसला लिया गया था। गांगुली ने एक बार फिर से यह साफ किया है कि अब तक टूर्नामेंट के कराए जाने पर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई है।

उन्होंने कहा, "अगर आईपीएल नहीं कराया जा सकता, मुझे नहीं पता कि यह कहां कराया जा सकता है। भारत इस इवेंट को यकीनन आयोजित करना चाहता है तब जबकि वातावरण सुरक्षित हो। अभी तो हम इस स्थिति में ही नहीं हैं कि कुछ भी कह सकें। यह बहुत जल्दी होगा।

"हमें अभी आईपीएल के कार्यक्रम पर आधिकारिक तौर पर चर्चा करना बाकी है लेकिन यह सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि वातावरण कितना सुरक्षित है। हम सभी के लिए कोरोना की कड़ी को तोड़ना और जीवन को सुरक्षित करना कहीं ज्यादा जरूरी है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.