क्रिकेट सबका गेम है और सब इसके दीवाने हैं, Sonal Chouhan की तरह आप भी करें Koo पर अपनी भाषा में विचारों को साझा

अभिनेत्री सोनल चौहान क्रिकेट की फैन हैं और उन्होंने क्रिकेट से संबंधित अपने विचारों और अनुभवों को Koo पर जाहिर करने का निर्णय लिया है। इसलिए आपके मन में भी कोई विचार आ रहा है तो आप स्वतंत्र होकर उसे यहां जाहिर कर सकते हैं।

Viplove KumarPublish: Wed, 03 Nov 2021 06:43 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 02:55 PM (IST)
क्रिकेट सबका गेम है और सब इसके दीवाने हैं, Sonal Chouhan की तरह आप भी करें Koo पर अपनी भाषा में विचारों को साझा

भारतीय जब कभी भी मैदान पर उतरती है तो वो फैंस के लिए त्योहार जैसा ही होता है। त्योहारों में उत्साह देखते ही बनता है और चारो तरफ रौनक ही रौनक दिखाई देती है। यह साल कुछ अलग ही है, जहां त्योहारों की रौनक के साथ टी-20 वर्ल्ड कप का क्रेज भी है। फेस्टिव सीजन खत्म हो जाएगा, लेकिन क्रिकेट का बुखार आगे भी जारी रहेगा। इसलिए अपने उत्साह के स्तर को कम न होने दें।

भारत में क्रिकेट एक त्योहार की तरह है और जब वर्ल्ड कप या चैंपियनशिप शुरू होता है, तो लोग इस त्योहार को पूरे उत्साह के साथ मनाते हैं। इसकी तैयारी भी बहुत पहले शुरू हो जाती है, जहां दोस्त और फैमिली मैंबर्स इकट्ठे होते हैं और साथ बैठकर पूरे मैच का आनंद लेते हैं। मैच के दौरान एक-एक बॉल पर अपनी एक्सपर्ट राय देना हर किसी को पसंद है। मैच का उत्साह और बढ़ जाता है जब मैच रोचक रूप ले लेता है।

समाने टी20 वर्ल्ड कप का महाकुंभ है और चारो तरफ क्रिकेट की बात हो रही है, ऐसे समय में हमारे मन में क्रिकेट को लेकर कई सारे विचार आते हैं, जिसे हम जाहिर करना चाहते हैं। वैसे आप क्रिकेट के दीवानेपन को और भी मजे से Koo ऐप पर जाहिर कर सकते हैं। अभिनेत्री सोनल चौहान क्रिकेट की फैन हैं और उन्होंने क्रिकेट से संबंधित अपने विचारों और अनुभवों को Koo पर जाहिर करने का निर्णय लिया है। इसलिए आपके मन में भी कोई विचार आ रहा है, तो आप स्वतंत्र होकर उसे यहां जाहिर कर सकते हैं।

जैसे क्रिकेट सबका गेम है और सब इसके दीवाने हैं, उसी तरह Koo ऐप सबके लिए भारत की आवाज बन गया है। इसलिए आपको बता दें कि यह नौ भाषाओं में उपलब्ध है। अगर आप हिंदी, इंग्लिश, कन्नड, तमिल, तेलुगू, मराठी, बंगला, असमी, गुजराती में से कोई सी भी भाषा जानते हैं तो आप Koo पर आसानी से लिखकर या बोलकर (टॉक टू टाइप) अपने विचार दुनिया के सामने व्यक्त या साझा कर सकते हैं। इस ऐप पर और भी भाषा जैसे उर्दू, पंजाबी, संस्कृत, उडिया, मलयालम, नेपाली आदि जल्द उपलब्ध होगा।

जब व्यक्ति पहली बार क्रिकेट के उत्साह को अनुभव करता है, तो वह आगे भी अपने इस उत्साह को बरकरार रखना चाहता है। क्रिकेट का फैन हमेशा ही क्रिकेट से अपडेट्स रहता है। खिलाड़ियों और मैच के बारे में उसकी जानकारी दुरुस्त रहती है। अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं, तो टी20 वर्ल्ड कप के अपडेट्स के लिए Kooऐप पर Dainik Jagran पेज को फॉलो करें। इस पेज पर टी20 वर्ल्ड कप के अपडेट्स के अलावा आपको हर तरह की ताजा खबरें मिलेंगी।

Edited By Viplove Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept