Move to Jagran APP

विराट कोहली 45 साल की उम्र तक खेलें और बिना घबराए 110 शतक बनाएं, शोएब अख्तर ने दी धाकड़ सलाह

शोएब अख्तर ने कहा कि ये कठिन परिस्थिति विराट कोहली को 110 शतक के लिए तैयार कर रहे हैं। शोएब ने आगे कहा कि लोग आपके खिलाफ लिख रहे हैं ट्वीट कर रहे हैं। अगर आप दिवाली के बारे में ट्वीट करते हैं तो आपकी आलोचना होती है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 31 May 2022 06:17 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2022 07:38 PM (IST)
विराट कोहली 45 साल की उम्र तक खेलें और बिना घबराए 110 शतक बनाएं, शोएब अख्तर ने दी धाकड़ सलाह
Former Indian captain Virat Kohli (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। विराट कोहली अपनी खराब फार्म को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं यही नहीं आइपीएल 2022 में उनके प्रदर्शन ने आग में घी का काम किया है और उनकी आलोचना लगातार हो रही है। कोहली ने आइपीएल के 15वें सीजन में 22.73 की औसत और 115.99 की स्ट्राइक रेट से 16 मैचों में 341 रन बनाए और वो सिर्फ दो शतक इस सीजन में लगा पाए। इस सीजन में वो तीन बार गोल्डन डक पर भी आउट हुए। ये कोहली के आइपीएल करियर का दूसरा सबसे खराब प्रदर्शन रहा। वहीं साल 2019 के बाद से वो क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में शतक लगाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। 

loksabha election banner

कोहली की खराब बल्लेबाजी की वजह से उनकी हो रही आलोचना के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उनका समर्थन किया है। शोएब अख्तर का मानना है कि लोगों को विराट कोहली का सम्मान करना चाहिए। यही नहीं उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि विराट कोहली 110 शतक लगाएं। शोएब ने कहा कि किसी को भी कोहली पर बोलने से पहले ये समझना चाहिए कि छोटे बच्चे उनकी तरफ देखते हैं। कोहली के बारे में वो अच्छी बातें कहें और उन्हें वो सम्मान दें जिसके वो हकदार हैं। एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं कह रहा हूं कि वह सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं। मैं चाहता हूं कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 110 शतक लगाएं और वो 45 साल की उम्र तक खेलें। 

उन्होंने आगे कहा कि ये कठिन परिस्थिति विराट कोहली को 110 शतक के लिए तैयार कर रहे हैं। शोएब ने आगे कहा कि लोग आपके खिलाफ लिख रहे हैं, ट्वीट कर रहे हैं। अगर आप दिवाली के बारे में ट्वीट करते हैं, तो आपकी आलोचना होती है। लोग आपकी पत्नी और बच्चे के बारे में ट्वीट करते हैं। जब आप विश्व कप हारते हैं तो आपकी काफी आलोचना होती है। हालात इससे ज्यादा और खराब नहीं हो सकते। बस वहां जाओ, और सबको दिखाओ कि विराट कोहली कौन हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.