Move to Jagran APP

Ind vs NZ: शोएब अख्तर बोले- भारतीय गेंदबाजों की रणनीति, 'आउट तो करना ही है, अब मारो भी'

India vs New Zealand अपने सोशल मीडिया चैनल पर अख्तर ने कहा अब भारतीय टीम सिर्फ विकेट लेने के लिए नहीं बल्कि विरोधी बल्लेबाजों को डराने के लिए गेंदबाजी करती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 04:51 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 08:57 PM (IST)
Ind vs NZ: शोएब अख्तर बोले- भारतीय गेंदबाजों की रणनीति, 'आउट तो करना ही है, अब मारो भी'
Ind vs NZ: शोएब अख्तर बोले- भारतीय गेंदबाजों की रणनीति, 'आउट तो करना ही है, अब मारो भी'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। टीम इंडिया की जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय गेंदबाजों की रणनीति का खुलासा किया। उन्होंने कहा, अब टीम इंडिया के गेंदबाज का सोचना है कि आउट तो करना ही है, अब उनको डराओ और मारो भी।

loksabha election banner

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार खेल दिखाया है। पहले मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल करने के बाद दूसरे मैच में भी 7 विकेट की जीत हासिल की। दूसरे टी20 में भारत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को महज 132 को रोका था। जवाब में 17.3 ओवर केएल राहुल और श्रेयर अय्यर की शानदार पारी के दम पर 3 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल किया।

शोएब अख्तर भारतीय गेंदबाजी से खुश

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने भारतीय गेंदबाजों की दूसरे टी20 मुकाबले से बात जमकर तारीफ की। अपने सोशल मीडिया चैनल पर अख्तर ने कहा अब भारतीय टीम सिर्फ विकेट लेने के लिए नहीं बल्कि विरोधी बल्लेबाजों को डराने के लिए गेंदबाजी करती है। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की तेज गेंदबाजी पर अख्तर ने कहा कि उन्होंने विकेट लेने के लिए नहीं बल्कि बल्लेबाजों को डराने के लिए गेंदबाजी की।

अख्तर ने कहा, "आज के मुकाबले में अगर आप बुमराह और शमी को देखें तो उन्होंने शॉट पिच गेंदबाजी की है। उन्होंने पीछे बॉलिंग की है, डराया भी है बाउंसर्स किए हैं। ये कॉन्फिडेंस मैंने शमी में पहले कभी नहीं देखा, ना तो बुमराह में कभी देखा था। अब ये डराना शुरू हो गए हैं। इसका मतलब ये है कि अब वो आक्रामक मानसिकता के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। आउट तो करना ही करना है अब जरा डराओ भी और जरा मारो भी उनको।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.