Move to Jagran APP

शिखर धवन ने भारतीय ओपनर को बताया प्यारा इंसान, बोले- वो मेरी पत्नी जैसा है

शिखर धवन ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रहे मुरली विजय को एक शानदार शख्स बताते हुए कहा है कि वो मेरी पत्नी जैसे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 01:03 PM (IST)
शिखर धवन ने भारतीय ओपनर को बताया प्यारा इंसान, बोले- वो मेरी पत्नी जैसा है
शिखर धवन ने भारतीय ओपनर को बताया प्यारा इंसान, बोले- वो मेरी पत्नी जैसा है

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक खिलाड़ी को अपनी पत्नी जैसा बताया है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि उनके टेस्ट मैचों के ओपनिंग पार्टनर रहे मुरली विजय हैं। खराब फॉर्म और चोटों की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे मुरली विजय का ध्यान आइपीएल पर है। इसी बीच शिखर धवन ने उनके साथ अपनी दोस्ती के बारे में खुलासा किया है। लंबे समय से साथ में नहीं खेल पाने के बावजूद धवन और विजय की दोस्ती बरकरार है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस और अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ जुड़े हुए हैं। भारतीय खिलाड़ी अन्य देशों के खिलाड़ियों के साथ-साथ पत्रकारों से भी सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में शिखर धवन ने रविचंद्रन अश्विन के नए सोशल मीडिया चैट शो 'फ्रीव्लिंग' में कई खुलासे किए और मजेदार बातें भी कीं।

इंस्टाग्राम पर लाइव चैट शो में शिखर धवन ने कहा है, ''मुरली विजय फील्ड के अंदर और बाहर दोनों ही जगहों पर बेहद प्यारे शख्स हैं। मैं उन्हें बहुत करीब से जानता हूं। वह एक खूबसूरत इंसान हैं। हर चीज के लिए वह 'ऐसा नहीं', 'वैसा नहीं' जैसा है। मैं एक बिंदास किरदार हूं। मैं उनसे कहूंगा कि तुम मेरी पत्नी की तरह हो। कभी-कभी, जब हम एक रन नहीं लेते हैं तो हमारे बीच बहस हो जाती थी, लेकिन यह जल्द ही हल भी हो जाता था।"

धवन ने ये भी बताया है कि उसे समझना बहुत मुश्किल है। आपको उसे समझने के लिए एक शांत दिमाग और धैर्य रखने की आवश्यकता है, लेकिन वह एक प्यारा शख्स है। मुझे उनके साथ ओपनिंग करना पसंद है। हमने देश के लिए काफी अच्छा किया है। हम अब भी काफी अच्छे दोस्त हैं। बेशक, मैं उनके साथ समय बिताने और उनके साथ खूब हंसने के बारे में सोच रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.