Move to Jagran APP

रोहित शर्मा को बुरी तरह से मिस कर रहे हैं शिखर धवन, बताया उनके आने से क्या कुछ बदल जाएगा

India vs South Africa शिखर धवन ने कहा कि रोहित शर्मा अभी नहीं हैं लेकिन जब वो वापस आएंगे तो टीम की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी क्योंकि केएल राहुल नीचे चले जाएंगे और मध्यक्रम और मजबूत हो जाएगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 06:39 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:39 PM (IST)
रोहित शर्मा को बुरी तरह से मिस कर रहे हैं शिखर धवन, बताया उनके आने से क्या कुछ बदल जाएगा
भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने प्रोटियाज के खिलाफ पहले वनडे में काफी अच्छी पारी खेली थी, लेकिन भारत को हार का सामना करना पड़ा। धवन के मुताबिक अगर रोहित शर्मा इस मुकाबले में टीम के साथ होते तो नतीजा कुछ अलग होता। धवन को विश्वास है कि एक बार रोहित शर्मा टीम में वापस आ जाएंगे तो टीम मजबूत होगा और फिर मध्यक्रम भी बेहतर क्रिकेट खेलेगा। शिखर धवन ने कहा कि रोहित शर्मा अभी नहीं हैं, लेकिन जब वो वापस आएंगे तो टीम की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी क्योंकि केएल राहुल नीचे चले जाएंगे और मध्यक्रम और मजबूत हो जाएगा। 

loksabha election banner

पहले वनडे मैच में हार के बाद धवन ने कहा कि अगर रोहित शर्मा टीम में होते तो उनकी उपस्थिति से परिणाम कुछ अलग होता। इस वक्त टीम इंडिया के सबसे उम्रदराज क्रिकेट शिखर धवन हैं और 36 साल के इस बल्लेबाज का साउथ अफ्रीका दौरे से पहले घरेलू टूर्नामेंट में ज्याद अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था। हालांकि जब उन्हें वनडे मैच में खेलने का मौका मिला तो उन्होंने इस मौके का अच्छा फायदा उठाया और 84 गेंदों पर 79 रन की अच्छी पारी खेली। जब उनसे पूछा गया कि वो किस तरह से खुद को निगेटिव बातों से दूर रखते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं खबर पढ़ने और देखने से दूर रहता हूं और इस तरह की जानकारियां प्राप्त करने की कोशिश नहीं करता हूं। 

धवन ने कहा कि मुझे अपने खेल पर विश्वास है और मैं कभी भी टीम से बाहर होने जैसी बातों के बारे में नहीं सोचता हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने अनुभव के साथ बहुत सारे रन बनाता रहूंगा और हां, जब तक मैं क्रिकेट खेलता हूं मैं स्वस्थ और खुश रहता हूं और मैं बहुत रन बनाता हूं। धवन ने ये भी कहा कि उन्हें ये बात अच्छी तरह से पता है कि वो अब अपने क्रिकेट करियर के अंत तक पहुंच रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.