Move to Jagran APP

लेडी सहवाग को टीम इंडिया से मिला है तूफानी बल्लेबाजी करने का लाइसेंस, हो गया खुलासा

ICC Womens T20 World Cup 2020 ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2020 में भारत ने अपने पहले दो मुकाबले जीत लिए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 01:59 PM (IST)
लेडी सहवाग को टीम इंडिया से मिला है तूफानी बल्लेबाजी करने का लाइसेंस, हो गया खुलासा
लेडी सहवाग को टीम इंडिया से मिला है तूफानी बल्लेबाजी करने का लाइसेंस, हो गया खुलासा

पर्थ, एएनआइ। ICC Women's T20 World Cup 2020: ऑस्ट्रेलिया में आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2020 खेला जा रहा है। इस ग्लोबल टूर्नामेंट में भारत की महिला टीम ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीतकर टी20 विश्व कप का शानदार आगाज किया है। दोनों मैचों में भारत की ओर से ओपनर के तौर पर तूफानी बल्लेबाजी करने वालीं शफाली वर्मा को लेकर एक बड़ा खुलासा उनकी ही टीम की गेंद शिखा पांडे ने किया है।

loksabha election banner

आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप के आगाज मैच में ऑस्ट्रेलिया पर बरसने वालीं और फिर दूसरे मैच में बांग्लादेशी गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वालीं शफाली वर्मा को लेकर टीम के तेज गेंदबाज शिखा पांडे ने कहा है कि उनको बेखौफ क्रिकेट खेलने का लाइसेंस दिया गया है। शिखा पांडे ने कहा है कि 16 साल की शफाली वर्मा को निडर होकर दमदार क्रिकेट खेलने के लिए बोल दिया गया है।

'शफाली से कुछ भी बदलने के लिए नहीं बोला'

बांग्लादेश के खिलाफ महज 17 गेंदो में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 39 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलने वालीं शफाली वर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। वहीं, बांग्लादेश को 18 रन से रौंदने के बाद शिखा पांडे ने कहा, "हमने उससे (शफाली वर्मा) कुछ भी बदलने के लिए नहीं बोला है। उसको बेखौफ ब्रांड क्रिकेट खेलने के लिए फ्री लाइसेंस दिया है। वह अद्भुत है। 16 साल की उम्र में मैंने क्रिकेटर बनने के लिए ट्रेनिंग भी नहीं शुरू की थी और ये इस उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रही है। मुझे खुशी है कि इस तरह के युवा निडर क्रिकेटर हमारी टीम में है।" 

बता दें कि भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 142 रन बनाए थे। ये इस टूर्नामेंट का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर था। इस स्कोर को डिफेंड करते हुए पूनम यादव ने फिर से अपनी फिरकी का जादू दिखाया और 3 विकेट झटके। आपको बता दें, इस टूर्नामेंट भारतीय टीम अपना अगला मैच गुरुवार 27 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.