Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड WTC Final में भारत को 6 विकेट से हराएगा, न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी

स्टाइरिश ने कहा कि भारत को हराकर न्यूजीलैंड की टीम ये खिताब जीतेगी और फाइनल मैच में कीवी टीम भारत को 6 विकेट से हरा देगी। वहीं उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे फाइनल मैच में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 06:21 PM (IST)
न्यूजीलैंड WTC Final में भारत को 6 विकेट से हराएगा, न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जश्न मनाते हुए (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपनी-अपनी फेवरेट टीम का चयन करना शुरू कर दिया है कि, किसे जीत मिलेगी। दोनों ही टीमों में इस वक्त वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स की कमी नहीं है जो अपनी टीम को जीत दिलाने का दम रखते हैं। ऐसे में पहले ही ये कह देना कि, जीत किसकी होगी सही नहीं है लेकिन टीमों के हालिया प्रदर्शन, खिलाड़ियों की फॉर्म और इंग्लैंड के मौसम को देखते हुए सभी कुछ ना कुछ भविष्यवाणी कर रहे हैं। इस इस लिस्ट में न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टाइरिश का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने कहा कि, उनकी फेवरेट टीम न्यूजीलैंड है। 

loksabha election banner

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बात करते हुए स्टाइरिश ने कहा कि, भारत को हराकर न्यूजीलैंड की टीम ये खिताब जीतेगी और फाइनल मैच में कीवी टीम भारत को 6 विकेट से हरा देगी। वहीं उन्होंने कहा कि, न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे फाइनल मैच में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे साथ ही न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट सबसे ज्यादा विकेट लेंगे। उन्होंने कहा कि, न्यूजीलैंड की टीम 6 विकेट से मैच जीतेगी तो वहीं कॉनवे हाईएस्ट स्कोरर होंगे तो वहीं बोल्ट सबसे ज्यादा विकेट हासिल करेंगे। 

वहीं भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि, ये फाइनल मैच अब तक का सबसे बड़ा टेस्ट मैच साबित होगा। मुझे लगता है कि, न्यूजीलैंड के पास 55-45 का एंडवांटेज होगा। वहीं केन विलियमसन सबसे ज्यादा रन बनाएंगे और सबसे ज्यादा विकेट लेने का मामले में ट्रेंट बोल्ट और मो. शमी के बीच फाइट होगी। आपको बता दें कि, इस वक्त न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है तो वहीं टीम इंडिया भी इंग्लैंड में पहुंच गई है और फाइनल मैच के लिए खिलाड़ियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। दोनों टीमों के बीच ये फाइनल मैच 18 जून से खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.