Move to Jagran APP

संजू सैमसन ने किया खुलासा, कहा- धौनी मेरे सपने में आते थे, मैं स्लिप में खड़ा रहता था

संजू सैमसन ने इस बात का खुलासा किया है कि उनको महेंद्र सिंह धौनी के सपने आते थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 04 May 2020 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 10:47 PM (IST)
संजू सैमसन ने किया खुलासा, कहा- धौनी मेरे सपने में आते थे, मैं स्लिप में खड़ा रहता था
संजू सैमसन ने किया खुलासा, कहा- धौनी मेरे सपने में आते थे, मैं स्लिप में खड़ा रहता था

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने महेंद्र सिंह धौनी को भारत का महानतम कप्तान बताया है। संजू ने धौनी के साथ बिताए पल और उनके साथ हुए बातों को याद किया। उन्होंने यह भी बताया कि भारत के महान कप्तान की तरह कोई नहीं बन सकता जिन्होंने भी उनकी कॉपी करनी चाहिए वो निराश ही हुए।

prime article banner

संजू ने चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल पर बताया कि धौनी अपने आप में दुनिया के अलग तरह के ही क्रिकेटर हैं। उनको जैसा कोई दूसरा बन ही नहीं सकता जिस किसी ने भी उनकी तरह बनने के लिए उनकी नकल करनी चाहिए वो खाली हाथ ही वापस लौटा। एक लड़का जो झारखंड से आता है और भारत का सबसे महान कप्तान बन जाता है। मैं जब भी धौनी के बारे में बात करता हूं तो भावुक हो जाता हैं।

हां आप उनके खेल को भापते हैं और फिर इसकी नकल उतारने की कोशिश करते हैं लेकिन आप असफल हो जाते हैं। आप उनकी नकल उतार ही नहीं सकते हैं या उनकी जगह ले सकते हैं।

धौनी के साथ खेलने को लेकर सपने पर वो आगे बात करते हुए कहते हैं। संजू ने इस बात का खुलासा किया कि अब तक इस कहानी को उन्होंने किसी से नहीं बताया लेकिन वो इसको जल्दी ही करने की योजना बना रहे हैं।

मैंने दरअसल उनको अपने सपने में देखा जहां माही भाई टीम के कप्तान हैं और फिल्डिंग में बदलाव कर रहे हैं। मैं स्लिप में खड़ा हूं और वो मुझे कहते हैं संजू वहां जा।

इसके कुछ दिन बात ही वो अपनी कप्तान को छोड़ने का फैसला कर लेते हैं और मैं यह सोचता रह जाता हूं कि आखिर मेरा सपना पूरा कैसे होगा। तभी इंडिया ए और इंग्लैंड के बीच एक मैच खेला जाता है जहां कि उनको कप्तानी करने के लिए कहा गया था। और इस वक्त मैं स्लिप में खड़ा रहता हूं और वाकई वो बोलते हैं संजू उधर जा। मै सोचता हूं मुझे उनको बताना चाहिए कि ऐसा हुआ है और इससे शायद उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.