Move to Jagran APP

दिल्ली कैपिटल्स को पूर्व भारतीय दिग्गज की राय, कहा- आप ट्रॉफी के करीब हैं, बस ये काम नहीं करना

IPL 2020 के फाइनल मैच से पहले पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर संजय बांगर ने कहा है कि दिल्ली के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है और वो चाहे आइपीएल 13 का खिताब जीते या हारे उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 04:50 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 04:50 PM (IST)
दिल्ली कैपिटल्स को पूर्व भारतीय दिग्गज की राय, कहा- आप ट्रॉफी के करीब हैं, बस ये काम नहीं करना
IPL के फाइनल में दिल्ली पहली बार पहुंची है (फोटो IPL)

दुबई, आइएएनएस। IPL 2020 के फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को मजबूत मुंबई इंडियंस का सामना करना है। दिल्ली की टीम पहले ही इस सीजन में मुंबई के हाथों तीन हार झेल चुकी है। ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर ने दिल्ली कैपिटल्स को एक राय दी है, जो कि टीम के हित में है। संजय बांगर का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है और वो चाहे आइपीएल 13 का खिताब जीते या हारे, उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए।

prime article banner

दिल्ली कैपिटल्स पहली बार आइपीएल के फाइनल में पहुंची है और मंगलवार शाम को खिताब के लिए उसका सामना मुंबई इंडियंस से होना है। इससे पहले संजय बांगर ने स्टार स्पोटर्स के एक खास शो में बात करते कहा, "दिल्ली को सतर्क रहना होगा। उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक शानदार टीम है और उन्हें उनके साथ बने रहना चाहिए, भले ही वो खिताब जीते या नहीं। वे इसके करीब आ रहे हैं, यह बहुत दूर नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर वे खिलाड़ियों में वही विश्वास दिखाते हैं, जोकि उनके पास है, तो मुझे लगता है कि चैंपियनशिप उनके आसपास ही है, क्योंकि जब खिलाड़ियों को नीलामी में चुना जाता है तो आपके पास उस तरह का तत्व हो सकता है। जब खिलाड़ियों का ट्रेड किया जाता है, तो इसका मतलब है कि टीम की ओर से खिलाड़ी को रिहा करने की एक स्पष्ट रणनीति है और जो टीम उस खिलाड़ी को खरीद रही है, उस खिलाड़ी को किस तरह की भूमिका निभानी है, जो विशेष खिलाड़ी को निभानी है।"

दरअसल, इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने ट्रेंट बोल्ट जैसे खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड किया था और अब मुंबई इंडियंस के लिए ट्रेंट बोल्ट मैच विनर साबित हुए हैं। नई गेंद के साथ ट्रेंट बोल्ट करामात दिखा रहे हैं। ऐसे में संजय बांगर की राय काफी साफ और सही है, क्योंकि जब आप टीम में ज्यादा बदलाव करते हैं तो फिर टीम का नुकसान होने के ज्यादा चांस होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK