Move to Jagran APP

फाफ डुप्लेसिस ने विराट कोहली से की CSK के ओपनर की तुलना, बताया कारण

IPL 2020 के अपने आखिरी तीन मैचों में रितुराज गायकवाड़ ने तीन अर्धशतक जड़े और तीनों मैचों में वे प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल रहे जिसके बाद उनकी तारीफ फाफ डुप्लेसिस ने की है। डुप्लेसिस ने उनकी तुलना विराट से की है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 08:43 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 08:43 PM (IST)
फाफ डुप्लेसिस ने विराट कोहली से की CSK के ओपनर की तुलना, बताया कारण
फाफ डुप्लेसि ने रितुराज की तारीफ की है (फोटो पीटीआइ)

अबू धाबी, एएनआइ। IPL 2020 से चेन्नई सुपर किंग्स सफर जीत के बावजूद समाप्त हो गया हो, लेकिन टीम के लिए एक खोज ओपनर रितुराज गायकवाड़ के तौर पर हो गई है। इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी तीन मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लगातार तीन अर्धशतक जड़कर तीन बार मैन ऑफ द मैच का खिताब हासिल करने वाले रितुराज गायकवाड़ ने खुद को साबित किया है। इस बीच साउथ अफ्रीकाई टीम के पूर्व कप्तान और साथी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस ने उनकी तारीफ की है और उनको विराट कोहली के जैसा बल्लेबाज बताया है।

prime article banner

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) पर 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि युवा बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ अपने शॉट्स की वजह से विराट कोहली की तरह दिखते हैं। उन्होंने कहा है, "यह निराशाजनक सीजन रहा, लेकिन हमने कम से कम तीन जीत के साथ समापन किया। (गायकवाड़) वह विराट कोहली की तरह लगते हैं, शायद? मेरे हिसाब से उसके साथ बड़ी बात बात ये है कि वह दबाव में खड़ा रहता है। यही कारण है कि आप युवा खिलाड़ियों को देखना पसंद करते हैं कि वे अगले स्तर तक पहुंचते हैं या नहीं।"

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में आइपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए फाफ डुप्लेसिस ने कहा, "मैंने आपको दूसरे दिन यह बताया है - रेड वाइन मेरे द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है। मैं अभी भी इसे प्यार कर रहा हूं। मुझे मुझमें बहुत क्रिकेट बचा है, कम से कम पांच साल और।" बता दें कि फाफ डुप्लेसिस आइपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस सीजन में 13 मैचों में 40 से ज्यादा के औसत से 449 रन बनाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.