Move to Jagran APP

विराट से ज्यादा बेहतर बल्लेबाज हैं रोहित WTC Final में लगाएंगे दोहरा शतक, पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दानिश कनेरिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा के बारे में बात की। कनेरिया ने कहा कि विराट कोहली अलग तरह के बल्लेबाज हैं लेकिन रोहित शर्मा उनसे बेहतर हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 07:57 PM (IST)
विराट से ज्यादा बेहतर बल्लेबाज हैं रोहित WTC Final में लगाएंगे दोहरा शतक, पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली व रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शर्मा के बारे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व कमेंटेटर रमीज राजा ने कहा था कि, वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अगर अपनी क्षमता के मुताबिक खेल गए तो दोहरा शतक लगा सकते हैं। अब रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी कुछ ऐसी ही भविष्यवाणी की है और कहा कि, इस चैंपियनशिप के फाइनल में रोहित शर्मा का दोहरा शतक ड्यू है। रोहित शर्मा इस दौर के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक हैं और टीम इंडिया के लिए हर प्रारूप में वो पसंदीदा खिलाड़ी हैं। 

loksabha election banner

आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दानिश कनेरिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा के बारे में बात की। कनेरिया ने कहा कि, विराट कोहली अलग तरह के बल्लेबाज हैं, लेकिन रोहित शर्मा उनसे बेहतर हैं। कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये बात कही और बताया कि, रोहित शर्मा बल्लेबाजी में कोहली से बेहतर क्यों हैं। उन्होंने कहा कि, विराट कोहली अलग क्लास के बल्लेबाज हैं, लेकिन तकनीकी तौर पर रोहित शर्मा कोहली से बेहतर हैं। 

कनेरिया ने आगे कहा कि, विराट कोहली सुपर स्टार हैं एक लीजेंड हैं, लेकिन रोहित शर्मा को बड़े स्कोर बनाने की आदत है। हालांकि ऐसा कुछ समय से नहीं हुआ है, लेकिन मुझे लगता है कि हर बड़ा खिलाड़ी महत्वपूर्ण मैचों में बड़ा स्कोर करता है और रोहित शर्मा वह दोहरा शतक लगाने वाले हैं। कनेरिया ने आगे कहा कि, साउथैंप्टन का विकेट रोहित शर्मा को सूट करेगा और वो भारत के लिए की प्लेयर हैं। ये अहम है कि, वो रन बनाएं और वो जिस तरह के प्लेयर हैं उससे मुझे विश्वास है कि वो जरूर रन बनाएंगे। ऑस्ट्रेलिया में बेशक रोहित शर्मा रन नहीं बना पाए थे, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वो बड़ा स्कोर नहीं बना सकते। रोहित शर्मा भारत की बल्लेबाजी में  की प्लेयर साबित होंगे। आपको बता दें कि अब टीम इंडिया विराट कोहली की कप्तानी में 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.