Move to Jagran APP

शिखर धवन के साथ बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा नहीं करते हैं ये काम

रोहित शर्मा ने शिखर धवन की जमकर तारीफ की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 07:17 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 07:17 PM (IST)
शिखर धवन के साथ बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा नहीं करते हैं ये काम
शिखर धवन के साथ बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा नहीं करते हैं ये काम

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन व रोहित शर्मा एशिया कप में गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं। ये दोनों भारतीय टीम को जबरदस्त शुरुआत दे रहे हैं और टीम की जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मुकाबले में दोनों बल्लेबाजों ने रिकॉर्ड 210 रन की साझेदारी करते हुए टीम को 9 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

prime article banner

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि पहले 10 ओवर हमारे लिए अहम थे। अगर इस बीच आप विकेट नहीं गंवाते हो तो लक्ष्य का पीछ करना आसान हो जाता है। हम ज्यादा से ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करना चाहते थे और हमने ऐसा ही किया। उन्होंने धवन की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ बल्लेबाजी करते हुए मुझे उनसे बात तक करने की जरूरत नहीं पड़ती है। जरूरी होता है कि उन्हें उनके अंदाज में खेलने दिया जाए। इसके अलावा हम काफी वक्त से साथ में टीम के लिए ओपनिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। धवन ने पाकिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। 

रोहित शर्मा ने टीम के तेज गेंदबाजो की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि जसप्रीत ने डेथ ओवर्स में जैसी गेंदबाजी की वो शानदार था। वो एक गेंदबाज के तौर पर काफी परिपक्व हो चुके हैं और वो समझते हैं कि किस वक्त उन्हें क्या करना है। भुवनेश्वर के बारे में रोहित ने कहा कि उन्होंने अपनी लय बनाए रखी है। टीम के स्पिनर्स के बारे में रोहित ने कहा कि वो कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं और विकेट भी ले रहे हैं। हार्दिक के चोटिल होने के बाद टीम के सामने एक समस्या आ गई थी लेकिन हमारे गेंदबाजों ने उनकी कमी नहीं खलने दी। केदार के साथ हम इस वक्त चार स्पिनरों के साथ मैदान पर उतर रहे हैं। यहां के कंडीशन में तीन स्पिनर्स के साथ उतरना अच्छा फैसला है और केदार भी अच्छा सहयोग कर रहे हैं। जडेजा ने लंबे समय के बाद टीम में वापसी की है और उन्हें खुद को साबित भी किया है।

भारतीय टीम लगभग एशिया कप के फाइनल में जगह बना चुकी है। अब उसे सुपर चार में अगला मुकाबला अफगानिस्तान के साथ खेलना है।  

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK