Move to Jagran APP

कोरोना काल में IPL: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले बायो बबल को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन आज से शुरू हो रहा है। इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बायो बबल में रहने को लेकर बडा़ बयान दिया है। बायो बबल को लेकर रोहित का बयान काफी अहम है क्योंकि कई क्रिकेटर्स इसे काफी चुनौतीपूर्ण बता चुके हैं।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 09:05 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 09:05 AM (IST)
कोरोना काल में IPL: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले बायो बबल को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा । (फाइल फोटो)

चेन्नई, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) आज से शुरू हो रहा है। इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बायो बबल में रहने को लेकर बडा़ बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो भाग्यशाली हैं कि ऐसे समय में क्रिकेट खेल पा रहे हैं, जब बायो सिक्योर बबल से बाहर कई लोग अपनी मनपसंद गतिविधियों में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। बायो बबल को लेकर रोहित का बयान काफी अहम है, क्योंकि कई क्रिकेटर्स इसे काफी चुनौतीपूर्ण बता चुके हैं। 

loksabha election banner

आइपीएल के 14 वें सत्र शुरू होने पहले पांच बार के डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने एक वीडियो में बबल के अंदर जीवन के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग कठिन समय से गुजर रहे हैं। बहुत से लोग काम नहीं कर पा रहे हैं। वे वह काम नहीं कर पा रहे हैं, जो वे करना चाहते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हम वह काम कर पा रहे हैं जो हमें पसंद है।उन्होंने कहा कि वे क्रिकेट खेलकर खुश हैं। अगर हमें एडजस्ट करना है, तो एडजस्ट करना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ देने का कोशिश करना होगा। आप बायो बबल की जिंदगी को भी जानते हैं।

रोहित ने यह भी बताया कि कैसे बायो बबल ने आइपीएल के 13 वें संस्करण के दौरान अच्छी यादें बनाने में मदद की। हमने बबल में कुछ अच्छा समय बिताया है। खास करके यूएई में आइपीएल के दौरान, हमने कुछ अच्छी यादें बनाएं।ऑस्ट्रेलिया और भारत में भी हमने बायो बबल में जिंदगी गुजारी है। जब हम इंग्लैंड के खिलाफ खेले तो हमें बहुत से खिलाड़ियों के बारे में जानने को मिला, जो आमतौर पर अपने कमरे से बाहर नहीं आते। हमारे पास टीम रूम है, जहां हम जाकर मजे करते थे और बहुत सारी बातें करते थे। यह काफी अच्छा है, जो पिछले कुछ सालों में ये चीज बदली है। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन का पहला मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) और विराट कोहली की कप्तानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के बीच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.