Move to Jagran APP

'विराट कोहली और रोहित शर्मा का झगड़ा 20 वर्ष के बाद भी नहीं खत्म होगा'

विराट और रोहित के झगड़े की कहानी 20 वर्ष के बाद भी खत्म नहीं होगी। एक पूर्व क्रिकेटर ने ये बात कही।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 07:17 AM (IST)
'विराट कोहली और रोहित शर्मा का झगड़ा  20 वर्ष के बाद भी नहीं खत्म होगा'
'विराट कोहली और रोहित शर्मा का झगड़ा 20 वर्ष के बाद भी नहीं खत्म होगा'

 नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप 2019 के बाद ये खबरें सामने आई थी कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच मनमुटाव है। इस पर काफी बातें भी हुईं और सीओए ने यहां तक कह दिया कि ये सिर्फ मीडिया की तरफ से फैलाई गई बातें हैं। वहीं वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने भी कहा था ऐसा कुछ भी नहीं है और टीम में सबकुछ ठीक है। टीम के कोच ने भी इस तरह की बातों को सिरे से खारिज कर दिया था। 

loksabha election banner

पर अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अपने एक कॉलम में लिखा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली चाहे जितनी भी कोशिश कर लें उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं होने वाला है। गावस्कर ने लिखा कि रोहित और विराट छत पर जाकर चिल्ला-चिल्ला कर भी कह दे कि सब कुछ ठीक है, लेकिन ये कहानी खत्म नहीं होगी। जब रोहित अच्छा नहीं खेल पाएंगे और फेल होंगे तब सब यही कहेंगे कि वो जान बूझकर आउट हुए हैं। कोई ये नहीं सोचेगा कि वो अगर जानबुझकर खराब खेलेंगे तो टीम से बाहर हो सकते हैं। उन्होंने  अपने कॉलम में लिखा कि ऐसी खबरें वही खिलाड़ी फैलाते हैं जो खुद परेशान होते हैं और इस तरह की बातों से टीम का माहौल भी खराब करते हैं। 

सुनील गावस्कर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि इस तरह की बातें शुरू करने वाला टीम का भला चाहने वाला व्यक्ति तो नहीं हो सकता। जलन के लिए कुछ खिलाड़ी इस तरह का बर्ताव करते हैं जिससे टीम का नुकसान होता है। उन्होंने कहा कि विराट और रोहित की कोशिशों के बावजूद उनका ये झगड़ा लंबे वक्त कर चलेगा। दोनों अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम को जीत जरूर दिलाते रहेंगे, लेकिन उनकी झगड़े की कहानी 20 साल के बाद भी खत्म नहीं होगी। मीडिया हर मौके पर इस तरह की खबरें सामने लाती रहेगी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.