Move to Jagran APP

रिकी पोंटिंग ने कोच जस्टिन लेंगर का समर्थन किया, कहा- मुझे उनके लिए दुख है

रिकी पोंटिंग ने कहा मैंने लेंगर से स्पष्ट कहा कि जब आप आस्ट्रेलियाई खेल में इस पाजिशन पर हैं जहां आप कोच या कप्तान है और अगर आप नतीजे नहीं दे पा रहे हैं तो आपको नकारात्मकता झेलनी पड़ेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 07:33 PM (IST)
रिकी पोंटिंग ने कोच जस्टिन लेंगर का समर्थन किया, कहा- मुझे उनके लिए दुख है
आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर व रिकी पोंटिंग (एपी फोटो)

सिडनी, आइएएनएस। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टीम के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर का समर्थन किया है। लेंगर, क्रिकेटर और क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बीच विवाद के बाद गत 18 अगस्त को आपातकालीन जूम मीटिग बुलाई गई जिसमें बोर्ड के चैयरमैन इएर्ल एडिंग्स, सीईओ निक हाक्ली, टेस्ट कप्तान टिम पैन और सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच तथा उपकप्तान पैट कमिंस शामिल हुए।

loksabha election banner

पोंटिंग ने कहा, 'मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि पिछले कुछ सप्ताह में काफी नकारात्मकता फैली है। मुझे लेंगर के लिए दुख है और मैंने उन्हें कई बार फोन किया है। वह विंडीज और बांग्लादेश के कठिन दौरे के बाद वापस लौटे और लेंगर ने खुद को एडिलेड में एक होटल में खुद को क्वारंटाइन कर लिया। मैं और उनके कुछ करीबी दोस्त उनके पास पहुंचे।' लेंगर के मार्गदर्शन में आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश से टी-20 सीरीज गंवानी पड़ी थी।

पोंटिंग ने कहा, 'मैंने लेंगर से स्पष्ट कहा कि जब आप आस्ट्रेलियाई खेल में इस पाजिशन पर हैं जहां आप कोच या कप्तान है और अगर आप नतीजे नहीं दे पा रहे हैं, तो आपको नकारात्मकता झेलनी पड़ेगी। कप्तान और कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने लेंगर के साथ बेहतर करने के लिए किस चीज की जरूरत है उस पर चर्चा की है। वह भी चाहते हैं किस तरह बेहतर बने और कैसे अच्छा करें।' लेंगर के मार्गदर्शन में 2019 क्रिकेट विश्व कप के दौरान आस्ट्रेलिया के सहायक कोच रहे पोंटिंग ने कहा कि पहली पसंद के खिलाडि़यों को दौरे मिस करने की वजह से आस्ट्रेलिया के लिए ये दौरे कठिन रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.