Move to Jagran APP

RCB के स्पिनर युजवेंद्रा चहल ने बताया आइपीएल में इस टीम के लिए खेलने की है तमन्ना

आइपीएल के 14वें सीजन यानी आइपीएल 2021 की बात करें तो चहल ने इस सीजन में आरसीबी के लिए 7 मैच खेले थे जिसमें उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने 7 मैचों में 8.26 की इकानॉमी रेट से 4 विकेट लिए थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 06:29 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 06:29 PM (IST)
RCB के स्पिनर युजवेंद्रा चहल ने बताया आइपीएल में इस टीम के लिए खेलने की है तमन्ना
आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्रा चहल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। युजवेंद्रा सिंह चहल इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं। अब उन्होंने बताया कि, अगर आरसीबी नहीं तो मैं आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलना पसंद करूंगा। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान चहल से ये सवाल पूछा गया था कि, वो आरसीबी की जगह किस टीम की तरफ से खेलना पसंद करेंगे तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, वो सीएसके के लिए खेलना चाहेंगे। 

loksabha election banner

आपको बता दें कि, चहल साल 2014 से आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। हालांकि आइपीएल में वो साल 2011 में ही मुंबई इंडियंस टीम के साथ जुड़ गए थे, लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका साल 2013 में मिला था, लेकिन इस सीजन में भी वो सिर्फ एक ही मैच खेल पाए थे। इसके बाद साल 2014 में आरसीबी ने उन्हें खरीद लिया और फिर वो इस टीम का हिस्सा बने। फिलहाल चहल आरसीबी टीम की गेंदबाजी का अहम हिस्सा हैं और उन्होंने इस टीम के लिए हर सीजन में 13 से ज्यादा मैच खेले हैं। यही नहीं उन्होंने इस टीम के लिए अब तक अच्छा प्रदर्शन भी किया है। 

आइपीएल के 14वें सीजन यानी आइपीएल 2021 की बात करें तो उन्होंने इस सीजन में आरसीबी के लिए 7 मैच खेले थे जिसमें उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने 7 मैचों में 8.26 की इकानॉमी रेट से 4 विकेट लिए थे। आइपीएल के 14वें सीजन को 29 मैचों के बाद कोविड-19 महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। अब इस सीजन के बचे हुए 31 मैचों का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से किया जाएगा। युजवेंद्रा चहल उस भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं जो इंग्लैंड दौरे पर गई हुई है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि श्रीलंका दौरे पर वनडे व टी20 सीरीज के लिए जाने वाली टीम में उनका चयन किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.