Move to Jagran APP

विराट के बिना आरसीबी ने बनाए 201 रन तो वो फॉर्म में आएंगे तो क्या होगा- आकाश चोपड़ा

IPL 2020 आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी को खुश होना चाहिए कि वो विराट के बिना भी 200 से ज्यादा का स्कोर बना रहे हैं। अगर वो फॉर्म में आ गए तब क्या होगा वहीं उन्होंने कहा कि इशान किशन को टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 04:03 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 04:03 PM (IST)
विराट के बिना आरसीबी ने बनाए 201 रन तो वो फॉर्म में आएंगे तो क्या होगा- आकाश चोपड़ा
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 रन बनाए। टीम के इस स्कोर में विराट कोहली का कोई योगदान नहीं रहा। इस मैच में आरसीबी के मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में जीत मिली थी। ये मैच सुपर ओवर में तब चला गया जब मुंबई ने भी 201 रन बनाए। वहीं आरसीबी की तरफ से देवदत्त, आरोन फिंच व एबी ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया था। 

loksabha election banner

आरसीबी की इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि बैंगलोर फ्रेंचाइजी इस बात से खुश होगी कि उनकी टीम ने विराट के योगदान के बगैर भी स्कोर बोर्ड पर 200 से ज्यादा रन टांग दिया। विराट ने मुंबई के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और उन्होंने तीन रन बनाए थे। विराट ने आइपीएल के तीन मैचों में अब तक सिर्फ 18 रन बनाए हैं। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि विराट कोहली का फॉर्म चिंता का विषय है, लेकिन जब ये टीम विराट के बैगर ही 200 से ज्यादा स्कोर कर रही है तो कोहली जब फॉर्म में आ जाएंगे तब क्या होगा। मैं ये सोचकर रोमांचिक हूं कि विराट के फॉर्म में आने के बाद क्या होगा। आकाश ने एबी और शिवम दूबे की तूफानी बल्लेबाजी कि तारीफ की और कहा कि जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज के सामने डेथ ओवर्स में इस तरह की बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। इन दोनों ने ही बुमराह की गेंदों पर भी रन बनाए। 

वहीं उन्होंने इशान किशन की बल्लेबाजी की भी तारीफ की और कहा कि जिस तरह से उन्होंने खेला वो तारीफ के काबिल है। वो अपना पहला मैच खेल रहे थे और उन्होंने स्लो शुरुआत की, लेकिन इसके बाद जिस तरह से उन्होंने नवदीप सैनी, उडाना और चहल की गेंदबाजों पर छक्के लगाए वो कमाल का था। आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्हें भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.