Move to Jagran APP

IPL में मिले पैसों से अपने पिता का इलाज करवा रहा है ये युवा गेंदबाज, कहा- और कोई नहीं है कमाने वाला

IPL 2021 राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज ने कहा कि आइपीएल में मिले पैसों से ही मैं अपने पिता का इलाज करवा पा रहा हूं। उन्होंने कहा कि क्रिकेट ही मेरी कमाई का एकमात्र जरिया है और अपने घर में कमाने वाले मैं इकलौत शख्स हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 04:07 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 04:07 PM (IST)
IPL में मिले पैसों से अपने पिता का इलाज करवा रहा है ये युवा गेंदबाज, कहा- और कोई नहीं है कमाने वाला
राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड-19 महामारी ने पूरे भारत में कहर मचा रखा है और लगातार इससे पॉजिटिव होने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। आइपीएल 2021 को भी कोविड-19 महामारी की वजह से ही स्थगित किया गया और इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी कड़ी में राजस्थान रॉयल्स के लिए पहली बार आइपीएल में खेलने वाले युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया भी शामिल हैं। दरअसल चेतन के पिता कोविड पॉजिटिव हो गए और उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब चेतन अपने पिता कांजीभाई का इलाज करवा रहे हैं और इसमें आइपीएल से मिले पैसों से उन्हें काफी मदद मिली। 

loksabha election banner

चेतन सकारिया ने कहा कि, वो भाग्यशाली हैं कि उन्हें वक्त पर आइपीएल का पेमेंट मिल गया और इसकी वजह से वो अपने पिता का इलाज करवा पा रहे हैं। द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए चेतन सकारिया ने कहा कि, मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि कुछ दिनों पहले ही मेरे फ्रेंचाइजी ने मेरे हिस्से का भुगतान कर दिया था। मैंने तुरंत घर पैसे भेजे और इससे मेरे पिता के इलाज में काफी मदद हुई। चेतन के मुताबिक उनके पिता एक सप्ताह पहले ही कोविड पॉजिटिव हुए थे और अगर आइपीएल नहीं होता तो वो अपने पिता का इलाज करवा पाने में सक्षम नहीं थे। 

आइपीएल के बंद किए जाने के मामले पर बोलते हुए चेतन सकारिया ने कहा कि, कुछ लोग कह रहे हैं कि इसे बंद कर देना चाहिए, लेकिन मैं उन्हें ये बताना चाहता हूं कि मैं अपने परिवार में कमाने वाले एकमात्र व्यक्ति हूं। क्रिकेट मेरी कमाई का एकमात्र जरिया है। मैं अपने पिता को आइपीएल से मिले पैसों से ही बेहतर इलाज दे सकता हूं और अगर ये टूर्नामेंट एक महीने और नहीं होता तो मैं शायद उनका इलाज नहीं करवा पाता। मैं बेहद गरीब परिवार से हूं और मेरे पिता ने पूरी जिंदगी ऑटो चलाया और इस लीग की वजह से ही मेरी पूरी जिंदगी बदल गई। चेतन को इस सीजन में राजस्थान की टीम के एक करोड़ 20 लाख में खरीदा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.