Move to Jagran APP

कोलकाता के खिलाफ हार के बाद निराश स्टीव स्मिथ का चौकाने वाला बयान, कहा- हमारी टीम अंतर नहीं समझ पाई

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले ही मैच में 224 रन का रिकॉर्ड चेज करने वाली टीम 175 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई। निर्धारित 20 ओवर में राजस्थान की टीम 9 विकेट पर 137 रन ही बना पाई।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 09:51 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 12:52 PM (IST)
कोलकाता के खिलाफ हार के बाद निराश स्टीव स्मिथ का चौकाने वाला बयान, कहा- हमारी टीम अंतर नहीं समझ पाई
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोलकाता नाइटराइजर्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की टीम को बुधवार 37 रन से हार का सामना करना पड़ा। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले ही मैच में 224 रन का रिकॉर्ड चेज करने वाली टीम 175 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई। निर्धारित 20 ओवर में राजस्थान की टीम 9 विकेट पर 137 रन ही बना पाई।

loksabha election banner

मैच खत्म होने के बाद हार से निराश कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा हमारी टीम शारजाह और अबू धाबी के बीच स्थिति का अंतर ही नहीं समझ पाई। "हम योजना के मुताबिक नहीं चल पाए। टी20 क्रिकेट में ऐसा कभी कभी होता है। हमें अभी कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिसमें सुधार करना है और आगे बढ़ना है।"

अंडर-19 के तीन छोरों ने निकाली राजस्थान रॉयल्स की हवा, इतिहास रचने वाले हुए धड़ाम

स्मिथ का कहना था, "हममें से कुछ ने अभी भी यही समझा की शारजाह में खेल रहे हैं। हमने यह नहीं देखा इस जगह में कितना अंतर है। दूर वाली भाग काफी दूर है और हमने नही देखा कि उधर ज्यादा गेंद जा रही हो और दूसरी भाग इसके मुकाबले थोड़ा छोटा था। हमने कुछ कैच भी टपकाए जिसका खामिया उठाना पड़ गया। जरूरत इस बात की है कि जैसी स्थिति का हम सामना कर रहे हैं उसके मुताबिक वह प्लेइंग इलेवन तैयार किया जाए जो सर्वश्रेष्ठ हो। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे। आज रात के मैच के बाद निराश हूं लेकिन हमें आगे की तरफ बढ़ना होगा।"

स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया के उनके साथी गेंदबाज पैट कमिंस ने आउट किया। इस बारे में बात करते हुए राजस्थान के कप्तान ने कहा कभी कभी ऐसा होता है। तीन रन बनाने के बाद ही कमिंस की गेंद पर वह विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को अपना कैच दे बैठे थे।

"यह किसी भी तरह का कोई मुकाबला था ही नहीं उन्होंने बड़ी ही आसानी से इसे जीत लिया। उनसे जब मैंने बात की तो उनका कहना था कि इन्हीं गेंद को आप नेट्स पर अच्छे से खेला करते थे। कभी कभार आपको एक ऐसी अच्छी गेंद पड़ जाती है।"  

यह भी देखें: KKR ने RR को 37 रनों से हराया, Shivam Mavi के आगे रॉयल्स टॉप आर्डर हुआ बुरी तरह फेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.