Move to Jagran APP

आर अश्विन की भविष्यवाणी, बोले- मुझे और इस खिलाड़ी को रिटेन नहीं करेगी दिल्ली कैपिटल्स

IPL 2022 के मेगा आक्शन से पहले स्पिनर आर अश्विन ने दावा किया है कि दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी उन्हें और श्रेयस अय्यर को रिटेन नहीं करेगी जो दो सीजन में टीम के कप्तान रह चुके हैं। उनका कहना है कि अगर ऐसा होता तो उनको बात पता होती।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 02:28 PM (IST)
आर अश्विन की भविष्यवाणी, बोले- मुझे और इस खिलाड़ी को रिटेन नहीं करेगी दिल्ली कैपिटल्स
Ashwin को दिल्ली कैपिटल्स रिटेन नहीं करेगी (फोटो एएनआइ आइपीएल)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 2022 के सीजन में दस टीम आपको देखने को मिलेंगी। इस वजह से आइपीएल 2022 से पहले मेगा आक्शन का आयोजन होगा और ऐसे में मौजूदा समय में 8 टीमें ज्यादा से ज्यादा चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। इनमें ज्यादा से ज्यादा तीन भारतीय और ज्यादा से ज्यादा दो विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं। वहीं, पिछले दो सीजन से दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे आर अश्विन ने एक बड़ा दावा किया है।

loksabha election banner

स्पिनर आर अश्विन का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स शायद ही उनको आइपीएल 2022 के लिए रिटेन करेगी। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि उनके अलावा श्रेयस अय्यर को भी दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी शायद ही रिटेन करेगी, जो दो सीजन टीम की कप्तानी कर चुके हैं। अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट एनालिस्ट से बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि श्रेयस वहां नहीं है। मैं वहां नहीं हूं। तो किसी और को आना पड़ेगा। मुझे पता होता अगर मुझे ले जाया जाता।"

बता दें कि आर अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने आइपीएल 2019 से पहले पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) से ट्रेड किया था। इसके बाद से वे टीम का प्रमुख हिस्सा हैं और वे 28 मैचों में 20 विकेट ले चुके हैं। वहीं, आर अश्विन ने श्रेयस अय्यर का भी जिक्र किया, जो 2018 के आक्शन में दिल्ली की फ्रेंचाइजी द्वारा 2.6 करोड़ रुपये में खरीदे गए थे। इसके अगले साल ही उनको कप्तानी करने का मौका मिला था।

इतना ही नहीं, आर अश्विन के साथ बात करते हुए क्रिकेट एनालिस्ट ने ये भी बताया कि दिल्ली की टीम किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। क्रिकेट एनालिस्ट ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स रिषभ पंत और पृथ्वी शा के अलावा अक्षर पटेल और शिखर धवन में से किसी एक रिटेन कर सकती है, जबकि विदेशी खिलाड़ी के तौर पर एनरिक नोर्खिया टीम के चौथे रिटेनरशिप हासिल करने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.