Move to Jagran APP

Ind vs NZ: पृथ्वी शॉ हुए फिट, न्यूजीलैंड में मयंक अग्रवाल के साथ करेंगे इंडिया ए की ओपनिंग

India vs New Zealand इंडिया ए के न्यूजीलैंड दौरे से पहले पृथ्वी फिट हो चुके हैं और उन्होंने यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 09:54 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 03:35 PM (IST)
Ind vs NZ: पृथ्वी शॉ हुए फिट, न्यूजीलैंड में मयंक अग्रवाल के साथ करेंगे इंडिया ए की ओपनिंग
Ind vs NZ: पृथ्वी शॉ हुए फिट, न्यूजीलैंड में मयंक अग्रवाल के साथ करेंगे इंडिया ए की ओपनिंग

मुंबई, पीटीआइ। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ कंधे की चोट से उबरकर टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इंडिया ए के न्यूजीलैंड दौरे से पहले पृथ्वी फिट हो चुके हैं और उन्होंने यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया है। उनका नाम इंडिया ए टीम में शामिल कर लिया गया है वो मयंक अग्रवाल के साथ टीम के ओपनिंग का जिम्मा संभालेंगे।

loksabha election banner

उबर रहे पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं क्योंकि जिस तरह का उन्होंने नेट सत्र में अभ्यास किया है उससे उनकी उम्मीदें प्रबल हुई हैं। भारतीय चयनकर्ताओं ने अभी तक न्यूजीलैंड दौरे के लिए वनडे और टेस्ट टीमों का चयन नहीं किया है। इस तरह से 20 साल के शॉ की उम्मीदें अभी जीवंत हैं।

वह अपने आठ महीने के डोपिंग प्रतिबंध से लौटने के बाद शानदार लय में थे, लेकिन कर्नाटक के खिलाफ मुंबई के रणजी ट्रॉफी मैच के पहले दिन कंधे में चोट लगने के कारण उन्हें न्यूजीलैंड में भारत-ए के दो अभ्यास मैचों से बाहर होना पड़ा। हालांकि, उनके नेट सत्र से सकारात्मक संकेत मिला है।

शॉ ने नेट सत्र का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी पसंदीदा आवाज। आवाज, जब गेंद मेरे बल्ले के बीच में लगती है। शानदार नेट सत्र चल रहा है।'

इस वीडियो में शॉ आसानी से ड्राइव करते, कट लगाते और फ्लिक करते नजर आ रहे हैं। चयनकर्ता यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि क्या शॉ न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे। पहला टेस्ट 21 फरवरी को हैमिल्टन के बेसिन रिजर्व में होगा और दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला जाना है। चयनकर्ता 19 जनवरी को टीम का चयन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.