Move to Jagran APP

शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, मंत्री सारंगी की सलाह- बचना चाहते हो तो, मोदी जी का सहारा लो

अफरीदी को केंद्र सरकार में राज्यमंत्री सारंगी ने लिखा पाकिस्तान के हर एक अस्पताल के बारे में मुझे पूरी जानकारी है। अगर कोविड-19 से बचना चाहते हैं तो मोदीजी का सहारा लीजिए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 07:34 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 07:34 AM (IST)
शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, मंत्री सारंगी की सलाह- बचना चाहते हो तो, मोदी जी का सहारा लो
शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना, मंत्री सारंगी की सलाह- बचना चाहते हो तो, मोदी जी का सहारा लो

नई दिल्ली, एजेंसियां। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने कोरोना टेस्ट के पॉजिटिव आने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करके इसके बारे में बताया और लोगों से उनके लिए दुआ करने के लिए कहा। हालांकि, भारत के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देने वाले अफरीदी के स्वास्थ्य की चिंता भारत सरकार के मंत्री को भी है।

loksabha election banner

अफरीदी के ट्वीट पर जवाब देते हुए केंद्र सरकार में राज्यमंत्री प्रताप सारंगी ने लिखा, "पाकिस्तान के हर एक अस्पताल के बारे में मुझे पूरी जानकारी है। अगर कोविड-19 से बचना चाहते हैं, तो मोदीजी का सहारा लीजिए।

सारंगी मोदी सरकार में पशुपालन, डेयरी, मत्स्य पालन और एमएसएमई राज्य मंत्री हैं। हालांकि, ओडिशा के बालासोर से सांसद प्रताप सारंगी ने अपना यह ट्वीट देवनागरी लिपि में किया है और संभवत: अफरीदी को यह लिपि पढ़नी नहीं आती होगी।

बता दें कि पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे थे और अब वह खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह इस खतरनाक वायरस से संक्रमित होने वाले पहले हाई-प्रोफाइल क्रिकेटर बन गए हैं।

उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, "मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण हुआ है और दुर्भाग्य से मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।

माना जा रहा है कि अफरीदी को गुलाम कश्मीर की यात्रा के दौरान कोरोना का संक्रमण हुआ। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर को पिछले महीने मुजफ्फराबाद जिले में बिना मास्क के लोगों की भीड़ में देखा गया। वे शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे थे। गुलाम कश्मीर के लोगों के प्रति एकजुटता प्रकट करने के लिए अफरीदी ने वहां की यात्रा की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.