Move to Jagran APP

इन तीन भारतीय बल्लेबाजों को अपनी ड्रीम हैट्रिक में आउट करना चाहते हैं पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी

शाहीन अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच में भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को गोल्डन डक पर आउट किया था। अफरीदी ने अपने दमदार यार्कर से उनका स्टंप उखाड़ दिया था। इसके बाद अफरीदी ने केएल राहुल को 3 रन पर बोल्ड किया था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 02:03 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 02:03 PM (IST)
इन तीन भारतीय बल्लेबाजों को अपनी ड्रीम हैट्रिक में आउट करना चाहते हैं पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफीरीद साथी खिलाड़ियों के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट का खुलासा किया। उनके मुताबिक वो अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट में मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के तीन स्टार बल्लेबाजों को आउट करना चाहेंगे। अफरीदी अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट में जिन तीन भारतीय बल्लेबाजों का विकेट लेना चाहते हैं उनमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद हैं। आपको बता दें कि शाहीन अफीरीद ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लीग मैच में इन तीनों भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया था। 

loksabha election banner

शाहीन अफरीदी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बात करते हुए इसका खुलासा किया। आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लीग मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 31 रन देकर 3 विकेट लिए थे। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान ने बाबर आजम और मो. रिजवान की नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर जीत के लिए मिले लक्ष्य को हासिल कर लिया था और 10 विकेट से मैच जीत लिया था। अब भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा। 

शाहीन अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच में भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को गोल्डन डक पर आउट किया था। अफरीदी ने अपने दमदार यार्कर से उनका स्टंप उखाड़ दिया था। इसके बाद अफरीदी ने केएल राहुल को 3 रन पर बोल्ड किया था। इसके बाद उन्होंने अपना तीसरा शिकार विराट कोहली को बनाया था। अफरीदी ने कोहली को 57 रन पर आउट किया था। कोहली ने अफरीदी की गेंद पर अपना कैच विकेटकीपर को थमा दिया था। पाकिस्तान ने आइसीसी वर्ल्ड कप में पहली बार भारत को हराने में सफलता हासिल की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.