Move to Jagran APP

कैरेबियाई बल्लेबाज ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ किस रणनीति के बाद टेस्ट सीरीज में मिलेगी जीत

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज एनक्रूमा बोनेर ने कहा कि उनकी टीम इस रणनीति को अपनाकर वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत सकती है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 04:36 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 04:36 PM (IST)
कैरेबियाई बल्लेबाज ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ किस रणनीति के बाद टेस्ट सीरीज में मिलेगी जीत
कैरेबियाई बल्लेबाज ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ किस रणनीति के बाद टेस्ट सीरीज में मिलेगी जीत

मैनचेस्टर, प्रेट्र। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच आठ जुलाई से शुरू हो रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लिश सरजमीं पर काबू पाना कैरेबियाई टीम के लिए आसान नहीं होगा। इस टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के साथ पहली बार टेस्ट दौरे पर आए टीम के मध्यक्रम के  बल्लेबाज एनक्रूमा बोनेर इस टेस्ट सीरीज को अलग तरह से देख रहे हैं। उनका ये मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ अगले सप्ताह से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के दौरान गेंद को देर से खेलना टीम की सफलता की चाबी होगी। 

loksabha election banner

एनक्रूमा बोनेर ने चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच के पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद होने के बाद कहा कि हमारी टीम यहां पर तीन सप्ताह पहले ही आ गई थी और यहां पर इतना पहले आने का हमें काफी फायदा हुआ। हमने यहां पर काफी अच्छी तैयारियां भी की। इस अभ्यास मैच के बाद वेस्टइंडीज साउथैंपटन जाएगी जहां आठ जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। 

बोनेर ने वेस्टइंडीज क्रिकेट डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि मैंने 2011 और 2012 में दो टी20 मैच खेले हैं । पहला टी20 इंग्लैंड में ही खेला था जब डेरेन सैमी कप्तान थे । यहां सफल होने के लिये हालात के अनुकूल तेजी से ढलना होगा। उन्होंने कहा कि गेंद को देर से खेलना सफलता की कुंजी रहेगा। हमें गेंद को पूरी तरह से बल्ले तक आने का इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा कि टीम में बेहतरीन तालमेल है और हम यहां जीत के लक्ष्य से आए हैं। अगर हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया तो टीम की गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत है ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमें इस टेस्ट सीरीज में जीत मिले। कोरोना महामारी के बीच दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली ये पहली टेस्ट सीरीज है और इसमें आइसीसी के बदले हुए नियमों का पालन भी किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.