Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने सुनील गावस्कर को 2 मिनट में कर दिया गलत साबित, बोले- मैं अब चुप रहूंगा

IPL 2020 का फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसकी आलोचना सुनील गावस्कर ने की लेकिन चंद मिनट बाद ही उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया क्योंकि रोहित की कप्तानी स्किल्स ने उनको बुरी तरह मात दे दी।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 08:08 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 08:08 PM (IST)
रोहित शर्मा ने सुनील गावस्कर को 2 मिनट में कर दिया गलत साबित, बोले- मैं अब चुप रहूंगा
Sunil Gavaskar ने Rohit Sharma की आलोचना की थी

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 का फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा था। दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और 3 ओवर में दिल्ली ने 2 विकेट खो दिए थे। पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट ने कराया था, जिसकी पहली गेंद पर उन्होंने मार्कस स्टोइनिस को आउट किया था। दूसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह को सफलता नहीं मिली थी, लेकिन तीसरे ओवर में फिर से ट्रेंट बोल्ट ने अजिंक्य रहाणे को आउट कर दिया। चौथे ओवर में सभी को उम्मीद थी कि जसप्रीत बुमराह गेंद करते नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

loksabha election banner

कप्तान रोहित शर्मा ने जयंत यादव को गेंद थमाई। इसी बीच स्टार स्पोर्ट्स के हिंदी चैनल पर कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर से साथी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने पूछा कि ये फैसला कैसा है कि आपने बुमराह को गेंद नहीं दी। इस पर गावस्कर ने कहा कि ये काफी गलत फैसला है। कप्तान रोहित शर्मा से उनको ये उम्मीद नहीं थी, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का ये फैसला जयंत यादव की तीसरी ही गेंद पर सही साबित हो गया, जब जयंत यादव ने शिखर धवन को क्लीन बोल्ड कर दिया और इस तरह सुनील गावस्कर गलत साबित हो गए।

IPL 2020 फाइनल की लाइव कवरेज के लिए क्लिक करें

चार बार आइपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके कप्तान रोहित शर्मा पांचवें खिताब के करीब हैं। ऐसे में जब जयंत यादव को सफलता मिली और रोहित के फैसले की सराहना हुई तो हिटमैन की कप्तानी की आलोचना करने वाले सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं गलत साबित हो गया। मैं अभी कमेंट्री नहीं करूंगा। मैं अब चुप रहूंगा। गावस्कर के आलोचना करने, जयंत यादव के विकेट लेने और रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ होने में करीब 2 मिनट का समय लगा। इसके बाद आकाश चोपड़ा और अजीत अगरकर ने कमेंट्री की कमान संभाली और रोहित की कप्तानी की तारीफ की।

आपको बता दें, रोहित शर्मा ने आइपीएल 2020 के फाइनल मैच में टॉस के दौरान जब टीम में बदलाव की बात की थी कि राहुल चाहर को उनको बाहर करना पड़ रहा है उनकी जगह जंयत यादव को मौका दिया गया है। ऐसे में जब मुरली कार्तिक ने पूछा कि जयंत को शामिल करने की वजह क्या है तो इस पर रोहित ने जवाब दिया था कि जयंत ऑफ स्पिनर हैं और दिल्ली की टीम में ज्यादा लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन हैं। ऐसे में उन्होंने जयंत को मौका दिया है, लेकिन सुनील गावस्कर ने रोहित की कप्तानी की आलोचना की तो 2 मिनट में ही उन्होंने अपनी कप्तानी से जवाब भी दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.