Move to Jagran APP

'MS Dhoni कभी रिटायर नहीं होंगे और मैं दोगुने दाम पर टिकट खरीदकर उनका मैच देखूंगा'- आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि एम एस अगर अगले कुछ साल तक खेलते रहेंगे तो वो कभी रिटायर नहीं होंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:13 PM (IST)
'MS Dhoni कभी रिटायर नहीं होंगे और मैं दोगुने दाम पर टिकट खरीदकर उनका मैच देखूंगा'- आकाश चोपड़ा
'MS Dhoni कभी रिटायर नहीं होंगे और मैं दोगुने दाम पर टिकट खरीदकर उनका मैच देखूंगा'- आकाश चोपड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के लिए MS Dhoni कब तक खेलेंगे इस पर तो कुछ साफ नहीं है, लेकिन आइपीेएल में वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कब तक खेलेंगे इसके बारे में टीम के सीईओ ने हाल ही में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि हम आशा करते हैं कि धौनी आइपीएल 2020 और 2021 में जरूर खेलेंगे और शायद वो 2022 सीजन में भी टीम का हिस्सा बने रहें। 

loksabha election banner

टीम के सीईओ की तरफ से दिए गए इस बयान के बाद धौनी के चाहने वालों के काफी खुशी महसूस हुई कि वो इस लीजेंड को अभी 2-3 साल खेलता हुआ देख पाएंगे। अब टीम के सीईओ के इस बयान के बाद टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अपनी राय दी। आकाश चोपड़ा इन दिनों अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से भारतीय क्रिकेट व क्रिकेटर्स पर जमकर अपनी राय दे रहे हैं। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि जैसा कि सीएसके के सीईओ ने कहा है कि धौनी हमारे साथ सिर्फ इस सीजन के लिए नहीं बल्कि आने वाले लंबे समय में भी हम उन्हें खेलते देख पाएंगे तो ये मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। माही इन दिनों रेगुलर खेलते हुए नहीं देखे जा रहे हैं बल्कि वो सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेलते नजर आएंगे। अगर वो आने वाले साल में भी खेलते नजर आएंगे तो कभी रिटायर नहीं होंगे। मैं उनका मैच देखने के लिए टिकट दोगुने दाम पर भी खरीदूंगा और ये बहुत ही शानदार होगा। 

एम एस धौनी आइपीेएल 2020 से पहले ट्रेनिंग कैंप के लिए चेन्नई पहूंच चुके हैं और यहां एक सप्ताह तक कैंप का हिस्सा रहेंगे। उसके बाद 21 अगस्त को सीएसके की टीम यूएई के लिए रवाना हो जाएगी जहां खिलाड़ियों को एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन किया जाएगा और फिर प्रैक्टिस करने की इजाजत दी जाएगी। आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.