Move to Jagran APP

एस एस धौनी ने दे दिया IPL 2022 से जुड़ा दिल तोड़ने वाला बयान और क्रिएट कर दिया गजब का सस्पेंस

IPL 2022 को लेकर सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक बयान देकर गजब का सस्पेंस क्रिएट कर दिया। इसके बाद अब ये बात साफ नहीं हो पा रहा है कि वो इस टीम के लिए खेलेंगे या नहीं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 06:13 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 06:37 PM (IST)
एस एस धौनी ने दे दिया IPL 2022 से जुड़ा दिल तोड़ने वाला बयान और क्रिएट कर दिया गजब का सस्पेंस
कप्तान धौनी के साथ सीएसके टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

चेन्नई, एएनआई। महेंद्र सिंह धौनी ने आइपीएल में साल 2020 के खराब प्रदर्शन के बाद साल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार चैंपियन बना दिया। धौनी की इस बड़ी सफलता के बाद सबके दिमाग में यही बात चल रही है कि वो अगले साल यानी साल 2022 में सीएसके के द्वारा शायद रिटेन किए जाएंगे और एक बार फिर से पीली जर्सी में नजर आएंगे। हालांकि सीएसके की तरफ से कुछ बयान बीच में ऐसे भी आए जिससे तो यही लगा कि कुछ ऐसा ही होने वाला है, लेकिन अब महेंद्र सिंह धौनी ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है जो उनके प्रशंसकों को शायद निराश करने वाला है। 

loksabha election banner

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शनिवार को बयान दिया कि वो अगले आइपीएल सीजन यानी 2022 में सीएसके के लिए खेलेंगे या नहीं इसके बारे में फैसला करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि अभी अगले सीजन के शुरू होने में काफी वक्त है ऐसे में उन्हें जल्दबाजी में कोई फैसला लेने की जरूरत नहीं है। चेन्नई में आयोजित एक इवेंट के दौरान धौनी ने कहा कि मैं इसके बारे में (आइपीएल 2022 में खेलने को लेकर) सोचूंगा क्योंकि अभी बहुत समय है, अभी हम नवंबर में हैं। आइपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा। धौनी के इस बयान से साफ लग रहा है कि अब वो आइपीएल 2022 में खेलेंगे या नहीं ये फिलहाल तो कुछ तय नहीं लग रहा है। यानी कुछ भी हो सकता है कि वो मैदान पर दिख भी सकते हैं और नहीं भी। 

आपको बता दें कि आइपीएल 2021 जीतने के बाद धौनी ने अगले सीजन को लेकर खेलने के विषय में खुलकर कुछ नहीं कहा था। उन्होंने फाइनल के बाद कहा था कि वो इस पर विचार करेंगे क्योंकि खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर कुछ साफ नहीं है। वहीं आइपीएल 2022 में दो नई टीमें आने वाली हैं जो लखनऊ और अहमदाबाद हैं। धौनी ने यह भी बताया कि उन्होंने अभी अपनी विरासत को पीछे नहीं छोड़ा है यह संकेत देते हुए कि वह सीएसके के लिए अगला सीजन खेल सकते हैं। 

धौनी ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि ये बीसीसीआइ पर निर्भर करता है। दो नई टीमें आने वाली हैं और हमें ये तय करना है कि सीएसके के लिए क्या अच्छा होगा। यह मेरे शीर्ष तीन या चार में होने के बारे में नहीं है। यह एक मजबूत कोर ग्रुप बनाने के बारे में है जिससे कि फ्रेंचाइजी को नुकसान ना हो। कोर ग्रुप, हमें ये देखने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है कि अगले 10 वर्ष में कौन योगदान दे सकता है। मेरा आखिरी टी20  इंटरनेशनल मैच रांची में था और मैं आखिरी टी20 मैच चेन्नई में खेलूंगा। ये अगले साल भी हो सकता है और अगले पांच साल में भी हो सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.